रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने पूरे शहर में होर्डिंग लगवा दिए थे: VALENTINE SPECIAL
       
        Loading...    
   

रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने पूरे शहर में होर्डिंग लगवा दिए थे: VALENTINE SPECIAL

पंचांग के अनुसार प्रेम की ऋतु वसंत और कैलेंडर के अनुसार वैलेंटाइन भी चल रहा है। ऐसे में कुछ रियल लव स्टोरी सुर्खियों में आनी ही चाहिए। हम आपको एक ऐसी ही लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं। मामला महाराष्ट्र के शानदार शहर पुणे का है। यहां एक युवक ने अपनी रूठी हुई प्रेमिका को मनाने के लिए पूरे शहर में बैनर और होर्डिंग लगवा दिए थे। 

पूरे शहर में 300 बैनर होर्डिंग लगाए थे, लिखा था "I AM SORRY"


यह किस्सा अगस्त 2018 का है। महाराष्ट्र के पिंपरी चिंचवड़ में एक प्रेमी ने प्रेमिका को मनाने के लिए ऐसी तरीके का उपयोग किया, जिसकी चर्चा पहले पूरे महाराष्ट्र में और फिर पूरे देश में जोर-शोर से हुई। एक प्रेमी ने अपनी रूठी हुई प्रेमिका को मनाने के लिए महाराष्ट्र के पिंपरी चिंचवड़ को बैनर से पाट दिया। उसने इसके लिए 10-20 नहीं बल्कि 300 बैनर लगाए थे। बिजली के खंभो से लेकर हर छोटी-बड़ी जगह पर ये बैनर लगाए गए थे। 

वाकड़ से लेकर पिंपले सौदागर तक 300 बैनर


कहते है प्यार करना आसान है, प्यार का इजहार करना मुश्किल है। प्रेमी प्यार में सारी हदें पार कर देता है। ऐसी ही हद प्रेमी निलेश खेडकर ने पार की थी। इन्हें पता चला की इनकी रूठी प्रेमिका मुंबई से पुणे आ रही है। उनकी प्रेमिका वाकड़ रास्ते के जरिए आयेगी तो इन्होंने वाकड़ से लेकर पिंपले सौदागर तक 300 बैनर लगवा दिए, जिसमें 'I AM SORRY' लिखकर प्यार का इजहार किया गया।