ढाई लाख से ज्यादा शादीशुदा महिलाएं एक्स्ट्रा मैरिटल डेटिंग कर रही है | EXTRA MARITAL DATING

भारत में शादीशुदा महिलाएं सोशल मीडिया सेल्फी और टिक टॉक जैसे ही मोबाइल एप पर वीडियो डालने के बाद अब एक्स्ट्रा मैरिटल डेटिंग की तरफ बढ़ रही है। फ्रांस की एक कंपनी ने भारत की शादीशुदा महिलाओं के लिए एक खास किस्म प्राप्त मोबाइल एप्लीकेशन लॉन्च किया है। इस मोबाइल ऐप के माध्यम से शादीशुदा महिलाएं दूसरे शादीशुदा पुरुषों के साथ चैटिंग और डेटिंग कर सकती है। कंपनी का दावा है कि अब तक 8 लाख लोग उनके मोबाइल ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं और इसमें सबसे ज्यादा संख्या महिलाओं की है। 

शादीशुदा महिलाओं के लिए फ्री डेटिंग एप, पुरुषों से फीस की जाती है

यह एप पूरी तरह से एक ऑनलाइन डेटिंग प्लेटफार्म है जो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के लिए है। इस एप में महिलाओं का खास ध्यान रखा जाता है। महिलाओं के इस पर एक अलग से ग्रुप है। खास बात ये है कि इस एप से जुड़ने के लिए महिलाओं को कोई शुल्क नहीं देना पड़ता है लेकिन पुरूषों को इसके लिए एक तय कीमत अदा करनी पड़ती है। इन लोगों का कहना है कि इस एप से जुड़ने के बाद उनके जीवन में जो एक ठहराव और नीरसता आ गई थी, उसे दूर करने में इस एप की अहम भूमिका है। भारत में जितने यूसर्ज हैं उसमें 35 प्रतिशत संख्या महिलाओं की है।

34 से 49 साल की शादीशुदा महिलाएं डेटिंग एप पर 

इस एप से 34 से 49 वर्ष की आयु के लोग अधिक जुड़ रहे हैं। एप कंपनी का दावा है जो भी इस एप से जुड़ता है उसकी हर जानकारी को पूरी तरह से गुप्त रखा जाता है। इस एप से जुड़ने से पहले यूजर्स को बच्चों की संख्या, वैवाहिक स्थिति, बिजनेस और इनकम संबंधी जानकारी देनी पड़ती है। 

पति से परेशानी नहीं लेकिन LIFE में रोमांच के लिए डेटिंग एप

ग्लीडेन एप से जुड़ी महिलाओं के अनुभवों की बात करें तो महिलाओं का कहना है कि 40 की उम्र तक आते आते जीवन में रोमांच समाप्त होने की फिलिंग आने लगती है। ऐसे में यह एप मदद करता है। अन्य का कहना था कि उनकी फैमली लाइफ ठीक चल रही है लेकिन उत्साह की कमी को पूरा करने के लिए वे इस एप से जुड़ी हैं। इन महिलाओं ने इस एप पर फेक अकाउंट बनाया है।

कंपनी का कहना है कि महिलाएं डेटिंग ऐप में खुशियां तलाशती है

इस एप पर अकाउंट बनाने के बाद महिलाएं अपनी पसंद के पुरूषों से बात कर सकती हैं। महिलाओं का कहना है कि इस एप पर अधिकतर पुरूष शादीशुदा हैं। इनमें से कुछ पुरूषों से बात करते हुए अच्छा लगता है। एक महिला का कहना था कि रिश्तों में जिंदगी ऐसी उलझ जाती है कि अपनी खुशी और इच्छाओं को लेकर उत्सुकता और जिज्ञासा ही खत्म हो जाती है। ऐसे में यह एप मदद करता है। एक दायरे में रहकर इस एप खुशियों को आसानी से तलाश किया जा सकता है।

लाइफ का खालीपन दूर करने का काम करता है डेटिंग एप

कुछ लोगों का मानना है कि पूरी दुनिया में यह नया कल्चर है। जो इसलिए लोकप्रिय हो रहा है क्योंकि हर इंसान के जीवन में एक वक्त ऐसा भी आता है जब चीजें रूक सी जाती है। सबकुछ ठीक होने के बाद भी एक खालीपन नजर आता है। तब लगता है कि परिवार और दूसरों की जिम्मेदारी को पूरा करते करते कब स्वयं की इच्छाओं से दूर हो गए पता ही नहीं चलता है। ये एप इसी तरह की कमियों को भरने का काम करता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !