अतुल ऑटो भोपाल के रीजनल मैनेजर कटनी से लापता, लावारिस कार मिली | BHOPAL NEWS
       
        Loading...    
   

अतुल ऑटो भोपाल के रीजनल मैनेजर कटनी से लापता, लावारिस कार मिली | BHOPAL NEWS

भोपाल। भोपाल की ATUL AUTO LTD के रीजनल मैनेजर अमित गायकवाड कटनी से लापता हो गए हैं। यहां उनकी लावारिस कार मिली है। अमित गायकवाड कटनी में बिजनेस टूर पर आए थे। कटनी के व्यापारियों का कहना है कि सब से मुलाकात करने के बाद वह भोपाल के लिए रवाना हो गए थे।

मिली जानकारी के मुताबिक अतुल आटो मोबाइल कंपनी के रीजनल मैनेजर अमित गायकवाड़ कल बुधवार को कारोबार के सिलसिले में अपनी कार से कटनी आए थे। कटनी प्रवास के दौरान अमित गायकवाड़ बरगवां स्थित एक आटो एजेंसी पहुंचे और वहां एजेंसी संचालक गुड्डा जैन से कारोबार के संबंध में मुलाकात की। इसके बाद श्री गायकवाड़ माधवनगर किसी कारोबारी के पास काम से गए और वहां से भोपाल जाने बोलकर रवाना हो गए। 

साईं मंदिर के पास लावारिस कार खड़ी मिली

बताया जाता है कि देररात तक व आज सुबह तक भोपाल न पहुंचने पर चिंतित परिजनों ने यहां के कारोबारियों से संपर्क किया। जिसके बाद अमित गायकवाड़ की खोजखबर शुरू की गई। प्रारंभिक खोजखबर के दौरान अतुल गायकवाड़ की कार कुठला थाना अंतर्गत कृषि उपज मंडी रोड पर स्थित सांई मंदिर के समीप लावारिस हालत में खड़ी मिली है। जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस मामले की जांच करते हुए लापता अतुल गायकवाड़ की तलाश में जुट गई है।

कलरात से बंद हैं मोबाइल

एक जानकारी में बताया जाता है कि अमित गायकवाड़ अपने पास दो मोबाइल रखते हैं। कटनी से रवाना होकर अमित गायकवाड़ ने परिजनों को रात तक भोपाल पहुंचने की जानकारी दी थी लेकिन वो कटनी से रवाना होकर देररात तक भोपाल नहीं पहुंचे। जिसके बाद परिजनों ने उनके दोनों मोबाइल नंबरों में संपर्क किया तो उनके दोनों मोबाइल बंद मिले।