Loading...    
   


मेरे पति की मौत का जिम्मेदार जीतू पटवारी: अतिथि विद्वान की पत्नी ने कहा (वीडियो देखें) | ATITHI VIDWAN NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में अतिथि विद्वान संजय कुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अब संजय की पत्नी का एक बयान सामने आया है। टीवी चैनलों से बात करते हुए संजय की पत्नी ने बताया कि उनके पति की मौत की जिम्मेदार मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री हैं। 

संजय की पत्नी ने बताया कि संजय कुमार नौकरी चले जाने के बाद बेहद तनाव में थे। वह कहते थे कि बच्चों का भविष्य क्या होगा। संजय कुमार ने अपनी पत्नी को बताया था कि हम लोग इतने दिनों से धरना दे रहे हैं लेकिन सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने बताया कि संजय कुमार को पिछले 6 महीने से वेतन नहीं मिला था। वह कहते थे कि यदि सरकार कुछ नहीं करेगी तो पूरे परिवार के साथ आत्महत्या कर लूंगा। उन्होंने बताया कि घर में खर्च चलाने के लिए भी पैसा नहीं बचा था। यहां वहां से उधार मांग कर घर का खर्च चला रहे थे। बच्चा दसवीं में है। उसकी अब तक फीस नहीं भरी है। उसे पेपर में बैठने नहीं मिलेगा। 

संजय की पत्नी ने कहा कि उच्च शिक्षा मंत्री के कारण यह सब कुछ हुआ है। यदि वह समय रहते ध्यान देते तो उनके पति को आत्महत्या नहीं करनी पड़ती। उन्होंने यह भी कहा कि मैं खुद अपने पति की मिट्टी लेकर उच्च शिक्षा मंत्री के पास जाऊंगी। उनका कहना है कि जीवन यापन के लिए उनके सामने अब कोई साधन नहीं बचा है। यदि सरकार ने मदद नहीं की तो वह भी बच्चों के साथ आत्महत्या कर लेंगी।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here