व्यापारी ने डॉक्टर के क्लीनिक में किया सुसाइड | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

व्यापारी ने डॉक्टर के क्लीनिक में किया सुसाइड | INDORE NEWS

इंदौर। भंवरकुआं थाना क्षेत्र में रहने वाले फाइनेंस व्यापारी ने शनिवार को पारिवारिक कारणों से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। जसमीत दोपहर 2 बजे घर से गुस्सा होकर निकला था। दोपहर बाद से ही उन्हें परिजनों तलाश रहे थे। उनके नहीं मिलने पर परिवार उनकी पत्नी के क्लीनिक पर पहुंचा, तो वहां पर फंदे पर झूलते मिले।  

भंवरकुआ टीआई संजय शुक्ला के मुताबिक जसमीत 34 पिता अजीत सिंह (Jasmeet father Ajit Singh) निवासी विष्णुपुरी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक के परिजनों से बात की है तो उन्होंने बताया कि दोपहर को घर में सास, बहू और ननंद के बीच किसी बात को लेकर बातचीत हुई, इस बात से नाराज होकर मृतक दोपहर करीब दो बजे घर से निकल आए। तब से उनका फोन भी बंद जा रहा था। परिवार उन्हें दिनभर संभावित स्थानों पर तलाश करते रहे। लेकिन वे नहीं मिले मृतक की पत्नी डेंटिस्ट है उनका लिम्बोदी गेट के सामने स्थित काम्प्लेक्स पर क्लीनिक है। 

परिजनों वहां ढूंढते हुए पहुंचे तो पता चला उन्होंने फांसी लगा ली है। मृतक फाइनेंस का काम था। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे पुलिस ने क्लीनिक से शव बरामद किया है।