महिला RTO ने कांग्रेस नेता पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया
       
        Loading...    
   

महिला RTO ने कांग्रेस नेता पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया

भोपाल। मध्यप्रदेश के बड़वानी में पदस्थ परिवहन अधिकारी रितु अग्रवाल ने कांग्रेसी नेता सूरज पिपलिया पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है। महिला अधिकारी रितु अग्रवाल ने पुलिस के समक्ष प्रस्तुत की एक शिकायत में कांग्रेस नेता पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। यह भी कहा है कि कांग्रेस का नेता आरक्षित जाति से है इसलिए उनके खिलाफ एससी एसटी एक्ट के तहत झूठा मामला दर्ज कराने की धमकी देता है। 

बेवजह ऑफिस में आता है, वीडियोग्राफी करता है

अपनी शिकायत में महिला आरटीओ रितु अग्रवाल ने बताया कि दिनांक 11 दिसंबर 2019 से कांग्रेस नेता सूरज पिपलिया निरंतर परिवहन कार्यालय में घुस आता है और वीडियोग्राफी करने लगता है। वह कार्यालय की शांति भंग करता है। उसने कुछ वाहनों के रजिस्ट्रेशन की डाक्यूमेंट्स चोरी कर लिए हैं। कांग्रेस नेता सरेआम अपशब्द जाता है। ब्लैकमेल करता है। 

कहता है तुम मुझे अच्छी लगती हो अकेले में मिलो 

शिकायत में महिला आरटीओ रितु अग्रवाल ने बताया कि कांग्रेस नेता सूरज पिपलिया कहता है कि तुम मुझे अच्छी लगती हो, अकेले में मिलो। यदि मेरी बात नहीं मानोगी और मुझे पैसे नहीं दोगी तो मैं तुम्हें एससी एसटी एक्ट के तहत झूठे मामले में फंसा दूंगा। पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है। समाचार लिखे जाने तक FIR दर्ज नहीं की गई थी।