Loading...

JABALPUR NEWS: फोन सुनते ही महिला तीनों बच्चों सहित लापता

जबलपुर। रांझी क्षेत्र में रहने वाली महिला के मोबाइल पर किसी का फोन आया, इसके बाद महिला अपने तीन बच्चों को लेकर लापता हो गई, महिला के अचानक घर से गायब होने से पति परेशान हो गया, उसने अपने स्तर पर महिला की तलाश की लेकिन जब कोई जानकारी नहीं लग पाई तो तत्काल पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया है. इधर पति भी पत्नी के अचानक लापता होने के कारण चिंतित नजर आ रहा है.  

पुलिस से प्राप्त जानकारी कि अनुसार रांझी रावण पार्क के समीप रहने वाले अभयराज श्रीवास्तव (Abhay Raj Srivastava) की पत्नी अलका (Alka Srivastava) उम्र 38 वर्ष अपनी बेटी श्वेता, बेटे आर्यन (Daughter Shweta, son Aryan) व छोटी बेटी को लेकर रात 8 बजे के लगभग घर से निकली, इसके बाद लौटकर नहीं आई है, महिला के अचानक घर से लापता हो जाने से पति परेशान हो गए, उन्होने अपने स्तर पर पत्नी व बच्चों की तलाश की लेकिन चारों के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

इसके बाद उन्होने थाना पहुंचकर पुलिस को शिकायत करते हुए जानकारी दी कि उनकी पत्नी के पास महिला नेत्री का फोन आया, संभवत: उसे डराया धमकाया गया है, इसके बाद वह दहशत के कारण घर छोड़कर बच्चों सहित लापता हो गई है. अभयराज ने यह भी जानकारी दी कि पत्नी अलका का मोबाइल फोन घर में ही है उसके पास रुपए भी नहीं है, जिससे वह कहीं जा सके, पुलिस ने मामले में शिकायत ले ली है, लेकिन पुलिस पर यह आरोप लगाया जा रहा है कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया है, अभी तक महिलाकी तलाश नहीं की जा रही है.