Loading...

INDORE NEWS: राधिकाकुंज घोटाले में पूर्व पार्षद कमलेश चौहान के बेटा और भाई गिरफ्तार

इंदौर। राधिकाकुंज जमीन घोटाले में पुलिस ने भाजपा की पूर्व महिला पार्षद के बेटे और भाई को गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने गुंडे मुख्तियार के साथ मिलकर कई प्लॉट फर्जी दस्तावेजों से हथिया लिए थे। विजय नगर थाना के एसआई नवीन श्रीवास्तव के मुताबिक, पुलिस ने स्वर्णबाग कॉलोनी निवासी गुंडे मुख्तियार शेख और उसके साथी जाहिद, आरजे सहित फारुख (Mukhtiar Sheikh,Zahid, R.J.,Farruk) को गिरफ्तार (Arrested) किया था। 

मुख्तियार ने एक बच्चे को अगवा कर उसका मुंह कमोड भी डाला था। पुलिस ने उसके खिलाफ 12 केस दर्ज किए थे। जिनमें फरियादी विपिन अग्रवाल ने मुख्तियार के साथ पूर्व पार्षद कमलेश चौहान के पति अमर सिंह चौहान, बेटे अर्जुन सिंह, भाई राजकुमार (Councilor Kamlesh Chauhan's husband Amar Singh Chauhan, son Arjun Singh, brother Rajkumar) को भी आरोपित बनाया। पुलिस अमर सिंह को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। तीन दिन पूर्व अमर सिंह की जेल भी बदल दी गई थी। मामले में फरार अर्जुन और राजकुमार को पुलिस ने सोमवार रात स्वर्णबाग कॉलोनी से दबिश देकर पकड़ लिया। 

पुलिस के मुताबिक, अर्जुन के खिलाफ पूर्व में भी केस दर्ज है। दोनों को मंगलवार दोपहर कोर्ट में पेश कर गुरुवार तक रिमांड पर लिया है। उधर, पुलिस ने एक अन्य मामले में मुख्तियार के साथी वसीम को भी हिरासत में लिया है। वसीम पर फारुख के साथ मिलकर फर्जीवाड़ा करने का आरोप है।