Loading...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: गरबे के साथ एंट्री लेंगी दयाबेन | BOLLYWOOD NEWS

मुंबई। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी की वापसी की खबर से फैंस का एक्साइटमेंट लेवल दोगुना हो चुका है. लेकिन दिशा शो में एंट्री कैसे करेंगी, इसे लेकर सुगबुगाहट शुरू हो चुकी है. स्पॉटबॉय ने सोर्स के हवाले से लिखा- दिशा वकानी जल्द ही शो की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. दिशा की एंट्री काफी ग्रैंड होने वाली है. वो नवरात्रि फंक्शन के बीच में शो में एंट्री लेंगी. 

दरअसल, गोकुलधाम सोसायटी नवरात्रि में गरबा के दौरान दयाबेन को काफी मिस कर रही है.उनके पति जेठालाल को दया की सबसे ज्यादा याद आ रही है. और वो देवी मां के सामने वचन लेते हैं कि जब तक दया वापस नहीं आ जाती वो शो में गरबा नहीं खेलेंगे. इसी कारण से सभी दयाबेन को वापस लाने की तैयारी में जुट जाते हैं. लेकिन उनके सभी प्रयास बेकार हो जाते हैं. जब सभी उम्मीदें खोने लगते हैं तो दयाबेन ग्रैंड एंट्री लेंगी. शो के मेकर्स दयाबेन की एंट्री स्पेशल बनाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं.

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इस खबर पर अपनी मुहर लगाई थी. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने बताया कि दिशा जल्द ही शो में नजर आएंगी. इसमें एक महीने का समय लग सकता है.

बता दें दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी सितंबर 2017 से शो में नहीं दिखी हैं.  मैटरनिटी लीव पर जाने के बाद वे शो में वापस नहीं आईं. दयाबेन की वापसी फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. फैंस पलके बिछाए उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं.