Loading...

पं.भरत तिवारी बने युवा ब्राह्मण समाज के प्रदेशाध्यक्ष | MP NEWS

सागर। सागर के युवा समाजसेवी और ब्राह्मण समाज के लिये अनेक वर्षों से कार्य कर रहे पंडित  भरत तिवारी को "ब्राह्मण अंतरराष्ट्रीय युवा संगठन" में प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। 

संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव शर्मा ने नई दिल्ली स्थित राष्ट्रीय कार्यालय से नियुक्तिपत्र जारी करते हुए पं.तिवारी को प्रदेश कार्यकारिणी और मध्यप्रदेश के प्रत्येक जिले में अध्यक्ष नियुक्त करने के लिये अधिकृत किया है। यहाँ गौरतलब है कि पंडित भरत तिवारी समाजसेवा के लिये वर्षों से जाने जाते हैं। 

वे ब्राह्मण समाज के जिला अध्यक्ष, प्रदेश सचिव, बुंदेलखंड क्षेत्र अध्यक्ष के पद पर रहे और सागर सहित पूरे प्रदेश में ब्राह्मण समाज के बहुत बड़े बड़े आयोजन उनके नेतृत्व में हुए है और सपाक्स के अध्यक्ष,बुंदेलखंड मित्र परिषद,सवर्ण समाज से नेतृत्व करते आ रहे हैं अतः समाजसेवा के क्षेत्र में उनका काफी लंबा अनुभव है ब्राह्मण समाज के प्रदेश अध्यक्ष बनने से पूरे प्रदेश में ब्राह्मण समाज संगठित होकर उनकी अगुआई में उत्तरोत्तर प्रगति करेगा।

श्री तिवारी की नियुक्ति पर पं. अजय दुबे,पं. अशोक दुबे,पं. इंजी.राजेन्द्र सिलाकारी,पं.पप्पू तिवारी,पं.शिवप्रसाद तिवारी,पं. योगेश दीक्षित,डॉ रामचंद्र शर्मा,पं.विनोद शुक्ला आदि ने बधाई दी है।