रिलायंस Jio: 1.5 GB से लेकर 5 GB डेली के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान

नवीनतम मोबाइल रिचार्ज प्लान चुनते समय उपभोक्ता बहुत सावधान रहते हैं। वे उस योजना को चुनने की अधिक संभावना रखते हैं जो सबसे सस्ता डेटा संभव हो जाता है। रिलायंस जियो ने एक ही मुद्दे की पहचान की है, जो ग्राहकों के लिए प्रीपेड रिचार्ज योजना के लिए कई विकल्प प्रदान करता है।

Jio में वर्तमान में प्रीपेड रिचार्ज प्लान है जिसमें 1.5 जीबी डेटा से लेकर 5 जीबी डेटा प्रति दिन है। सस्ता और ज्यादा डेटा पाने के लिए जियो के कई प्लान हैं। इसमें सबसे सस्ता 90 रुपये का प्लान है। ग्राहक को 28 दिनों तक प्रतिदिन 1.5 GB डेटा मिलता है। इसमें अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिलेगी। फ्री 100 एसएमएस और जियो मोबाइल एप्स फ्री सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध हैं।

जियो ने भी Rs 198 के प्लान में ग्राहक को प्रतिदिन 2GB डेटा प्रदान करता है। 28 दिन की समय सीमा है। योजना की सदस्यता लेने के बाद, आपको असीमित स्थानीय, एसटीडी कॉल और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलेंगे। यह प्लान जियो ऐप के मुफ्त सब्सक्रिप्शन के साथ उपलब्ध होगा।

इसमें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी कॉल की सुविधा भी है। JIO का प्रीपेड प्लान RS.509 में प्लान में प्रतिदिन 4GB डेटा मिलेगा। अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी कॉलिंग फ्री और 100 एसएमएस फ्री रोज पाएं। ग्राहकों को जियो ऐप की मुफ्त सुविधा भी मिलती है।

Jio के 299 रुपये के प्लान में प्रतिदिन 3GB डेटा मिलेगा। इसका कार्यकाल 28 दिन का है। आपको हर दिन 100 एसएमएस मुफ्त मिलेगा। इसमें जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन भी है। इसमें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी कॉल की सुविधा भी है।

जियो ने भी Rs. 449, समय सीमा 91 दिन की है। 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन दिया जाता है। अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस मुफ्त। ग्राहकों को जियो ऐप की मुफ्त सुविधा भी मिलेगी।

अगर आप मोबाइल इंटरनेट पर वीडियो देख रहे हैं तो Rs 509 में ग्राहकों को 28 दिन की समय सीमा के साथ हर दिन 4GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाते हैं। ग्राहकों को जियो ऐप की मुफ्त सुविधा भी मिलेगी।

जियो ने भी RS. 799 के ऑफर में जिसका कार्यकाल 28 दिन का है। आपको हर दिन 5 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाते हैं। ग्राहक मुफ्त में जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन भी ले सकेंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !