Loading...

JABALPUR NEWS : रिटायर रेल कर्मी ने नकली टीसी बनकर युवती से अश्लील हरकत की

जबलपुर। काशी एक्सप्रेस (Kashi Express) के स्लीपर कोच में जबलपुर से कटनी की यात्रा कर रही युवती के साथ रिटायर रेल कर्मी (Retired railway worker) ने नकली टीसी बनकर बैठने के लिए सीट दी, फिर उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। 

कर्मचारी की इस हरकत के बाद युवती ने ट्रेन में जमकर हंगामा किया और फिर डायल 100 पर शिकायत कर दी। इधर मामले की खबर लगते ही ट्रेन में गश्त कर रहे जीआरपी के जवान मौके पर पहुंचे और आरोपित रिटायर रेल कर्मी रामलखन सोनी (62) को लेकर जबलपुर जीआरपी थाने पहुंच गए। हालांकि थाने आने के बाद युवती ने अपना मन बदल लिया और छेड़छाड की शिकायत दर्ज कराए बिना ही वह भाई के साथ वहां से चली गई।

यह है मामला

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शनिवार रात तकरीबन साढ़े 12 बजे पीड़ित युवती अपने भाई के साथ ट्रेन के स्लीपर कोच में सफर कर रही थी। आरोपित रिटायर रेल कर्मी भी इसी कोच में था। उसने नकली टीसी बनकर युवती को बैठने के लिए सीट दी और फिर उसके पास जाकर बैठ गया।

कुछ देर बाद उसने छेड़छाड़ शुरू कर दी, जिसके बाद युवती ने ट्रेन में जमकर हंगामा मचाया। उसका फौजी भाई दूर बैठा था, लेकिन जैसी ही उसने अपनी बहन की आवाज सुनी वह वहां आ गया। मामला इतना बढ़ा कि युवती ने इसकी शिकायत डायल 100 में कर दी । सूत्र बताते हैं कि भाई फौज में था, जिस वजह से युवती किसी तरह का विवाद नहीं चाहती थी। इसलिए वह बिना शिकायत दर्ज कराए थाने से चली गई।

रात तकरीबन सवा दो बजे काशी एक्सप्रेस में गश्त कर रहे जीआरपी के जवान एक रिटायर रेल कर्मी को थाने लेकर आए। उनके साथ एक युवती और उसका भाई भी था। युवती ने शिकायत दर्ज नहीं की। उसका कहना था कि हमारे बीच समझौता हो गया है। -आरके नेमा, टीआई, थाना जीआरपी,जबलपुर