Loading...

GWALIOR NEWS : महिला शिक्षक के साथ देवर ने की गंदी हरकत, शिकायत की तो पति ने पीटा

ग्वालियर। कमरे में टीवी देख रही शिक्षिका को देवर डांस करने के लिए हाथ पकडक़र खींचने लगा। जब भाभी ने डांस करने से मना किया तो आरोपी ने भाभी से छेड़छाड़ कर दी। घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के रामाजी का पुरा की है। शिक्षिका ने शोर मचाते हुए विरोध किया तो आरोपी भाग गया। मामले का पता चलते ही पति व ससुर कमरे में पहुंचे और पति ने पत्नी की मारपीट कर दी।

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के रामाजी का पुरा निवासी 33 वर्षीय महिला शिक्षिका हैं। महिला के पति भी शिक्षक है। शिक्षिका कमरे में टीवी देख रही थी और उसका पति बच्चों को लेकर बाहर लगी झांकी दिखाने ले गया था। इसी बीच शिक्षिका का देवर कमरे में आया और हाथ पकडक़र साथ में डांस की फरमाइश की। जब शिक्षिका ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने छेड़छाड़ कर दी। शिक्षिका ने विरोध करते हुए शोर मचाया तो आरोपी भाग गया।

वहीं उसका शोर सुनकर पति तथा ससुर कमरे में पहुंचे और उससे शांत रहने की कहा। शिक्षिका ने शिकायत की कहा तो पति ने उसकी मारपीट कर दी। जिससे महिला घायल हो गई। वारदात की शिकार पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने महिला की शिकायत पर पति व देवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।