Loading...

GWALIOR NEWS : छात्रा गर्भवती निकली, बॉयफ्रेंड के खिलाफ रेप और ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज

ग्वालियर। आनंद नगर निवासी 11वीं की छात्रा के पेट में दर्द हुआ। डॉक्टर को दिखाया तो पता चला कि वो गर्भवती है। छात्रा ने बताया कि वो अपने फेसबुक फ्रेंड (Facebook friend) शुभ ठाकुर (Shubh Thakur) से गर्भवती हुई है। पुलिस ने नाबालिग लड़की से यौन संबंध स्थापित करने वाले शुभ ठाकुर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया। यह लव स्टोरी (LOVE STORY) 2 साल पहले शुरू हुई थी। पुलिस ने शुभ ठाकुर के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला भी दर्ज किया है।

बहोड़ापुर थाना पुलिस ने बताया कि आनंद नगर निवासी 16 वर्षीय किशोरी 11 वीं कक्षा की छात्रा है। दो साल पहले उसकी दोस्ती फेसबुक पर साकेत नगर निवासी शुभ ठाकुर से हुई थी। दोस्ती होने के बाद उनके बीच चैटिंग होने लगी और शुभ ने उसकी जानकारी जुटाई और उसे मिलने बुलाने लगा, लेकिन छात्रा ने इनकार कर दिया। इसके बाद वह उसकी कोचिंग पर मिलने आने लगा और एक दिन उसे चाट खिलाने के नाम पर अपने साथ ले गया, लेकिन वह उसे मार्केट ना ले जाते हुए अपने घर पर ले गया। जब छात्रा ने अंदर जाने से इनकार किया तो दोस्ती का वास्ता देकर उसे अंदर ले गया और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार वारदात की शिकार छात्रा ने विरोध करते हुए शिकायत की धमकी दी तो आरोपी ने उसे बदनाम करने की धमकी दी, जिससे छात्रा डर गई और आरोपी इसके बाद भी उसका शोषण करता रहा। वारदात का खुलासा दो दिन पहले हुआ जब छात्रा को पेट दर्द हुआ तो उसकी मां उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंची तो डॉक्टर ने बताया कि वह सात माह की गर्भवती है। इसका पता चलते ही मां ने छात्रा से जानकारी ली तो रोते हुए उसने अपने साथ घटित वारदात और ब्लैकमेल होने की जानकारी दी। मामले का पता चलते ही पीडि़ता को लेकर थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।