Loading...

महिला कलेक्टर ज्योतिरादित्य सिंधिया के चरण चुंबन करतीं थीं: सांसद केपी यादव | MP NEWS

भोपाल। बड़े नेताओं के साथ सेल्फी के शौकीन गुना-शिवपुरी के सांसद केपी यादव राष्ट्रवाद की आंधी में चुनाव तो जीत गए परंतु संसदीय सभ्यताओं को अब तक अंगीकार नहीं कर पाए हैं। आज एक विरोध प्रदर्शन के दौरान केपी यादव ने अशोकनगर की महिला कलेक्टर के संदर्भ में बेहूदा और अश्लील और आपत्तिजनक बयान दिया है। 

बताया जा रहा है कि अशोक नगर में खराब फसलों की समस्या को लेकर हो रहे प्रदर्शन के दौरान बीजेपी सांसद केपी यादव गुस्सा हो गए। केपी यादव इसलिए नाराज हो गए क्योंकि एडीएम उनसे ज्ञापन लेने नहीं पहुंची। सांसद केपी यादव ने अपने विवादित बयान में कहा है, "पहले जो सांसद थे, उनके चरण चुंबन करने वो (महिला कलेक्टर) गांव-गांव पहुंच जाती थीं।" 

बता दें कि केपी यादव 2018 से पहले तक कांग्रेस नेता थे और ज्योतिरादित्य सिंधिया की चरणवंदना करने में गर्व का अनुभव करते थे। वो सांसद प्रतिनिधि थे लेकिन अपने सांसद को 'महाराजा' कहकर ना केवल संबोधित करते थे बल्कि बैनर, हो​र्डिंग और विज्ञापनों में भी लिखवाते थे। विधानसभा चुनाव 2018 में मुंगावली से टिकट नहीं मिला तो पार्टी बदलकर भाजपा में आ गए थे। भाजपा ने लोकसभा का टिकट दिया। मजेदार बात यह है कि राष्ट्रवाद की आंधी में केपी यादव को अविश्वस्नीय जीत प्राप्त हुई। 

During a protest, Guna-Shivpuri MP KP Yadav has made lewd, vulgar and objectionable statements in reference to the woman collector of Ashoknagar.