Loading...

लिप-टू-लिप किस करना INDORE का कल्चर है: मनीष गुप्ता कोचिंग संचालक | INDORE NEWS

इंदौर। गीता भवन में कोचिंग क्लास संचालक (Coaching classes) मनीष गुप्ता (Manish Gupta) के खिलाफ छाेटी ग्वालटोली थाने में महिला कर्मचारी के साथ 'कार्यस्थल पर यौन प्रताड़ना' (Sexual harassment at workplace) की शिकायत आई है। खंडवा की रहने वाली युवती को मनीष गुप्ता ने अपने यहां टेली कॉलर की जॉब दी थी। फिर पर्सनल सेक्रेटरी बनाने का लालच दिया और अश्लील हरकतें करने लगा। कहता है कि यह तो इंदौर का कल्चर है। परिचित को बताने पर मचनले बॉस की लोगों ने जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

छात्रा के अनुसार वह खंड़वा की रहने वाली है और कुछ समय पहले ही जाॅब के सिलसिले में इंदौर आई है। गीता भवन में स्थित मनीष गुप्ता के कोचिंग क्लासेस में वह 10 दिन से टेली कॉलर के रूप में जॉब कर रही है। गुप्ता ने पहले तो उसे पर्सनल सेक्रेटरी बनने का लालच दिया, उसके बाद वह उसके साथ अश्लील हरकतें करते लगा। उसने पर्सनल सेक्रेटरी बनने से मना कर दिया, तो उसकी हरकतें और बढ़ गईं। वह कहता है कि लिप टू लिप किस करना इंदौर का कल्चर है। वह शरीर में कहीं भी हाथ लगा देता है। इस कारण मैंने मंगलवार को जॉब छोड़ दी और इंदौर में रहने वाले अपने परिचितों को इसकी जानकारी दी।

परिजनों ने उसे कॉल किया तो उसने कॉल नहीं उठाया। इसके बाद उसे पुलिस की धमकी दी गई तो वह बुधवार शाम को यशवंत प्लाजा पर मिलने आया। यहां उससे पूछा गया तो वह सीधे मुकर गया। इसके बाद परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे और पूरी घटना बताई। परिजनों की मांग है कि उस पर केस दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाए। वहीं पूरे मामले में गुप्ता आरोपों को गलत बता रहा है। उसके अनुसार उसने छात्रा के साथ ऐसा कुछ भी नहीं किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।