Loading...

INDORE में E-TAXI BIKE चालक गैंगवार का शिकार, VIDEO वायरल

इंदौर। शहर में इन दिनों ऑफलाइन और ऑनलाइन टैक्सी संचालकों के बीच गैंगवार शुरू हो गया है। बीते रोज ऑफलाइन ऑटो टैक्सी संचालकों के एक गिरोह ने ऑनलाइन बाइक टैक्सी संचालकों को बुक करके शहर के बाहर बुलाया और उनकी बाइक के पेट्रोल टैंक में शक्कर व रेत भर दी ताकि उनका इंजन खराब हो जाए। इतना ही नहीं गिरोह ने अपनी दहशत जमाने के लिए इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल भी किया। जब मामला एसपी के पास पहुंचा तो उन्होंने सभी थानों को बदमाशोें को तलाशने और फरियादी की शिकायत दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। वहीं RTO से कहा है कि वे बाइक टैक्सी वालोें पर भी कार्रवाई करें।
एमआर-10 और शहर के कुछ बाहरी हिस्सोें पर गुंडागर्दी के तीन वीडियो वायरल हुए हैं। कुछ युवकों ने तीन बाइक टैक्सी बाइक चलाने वाले तीन युवको को कॉल लगाकर बुलाया। जब युवक पहुंचे तो बदमाशोें ने उनकी बाइक की चाबी छीनी। फिर उन्हें धमकाया और पेट्रोल टैंक खोल दिया। तभी दूसरे बदमाशों ने हाथ में बालू रेत या शक्कर लेकर पेट्रोल टैंक में डाल दी। बाइक टैक्सी चलाने वालोें को धमकाया और कहा कि अब पेट पर लात मारी तो अच्छा नहीं होगा। एक युवक जब अपने दोस्त को फोन लगाकर बुलाने लगा तो बदमाशों ने उसे पीटा भी। 

केस दर्ज कर जेल भेजेंगे

गुरुवार सुबह से वायरल हो रहा यह वीडियो अफसरों के पास भी पहुंच गया। इसकी जानकारी एसपी युसूफ कुरैशी को भी लगी। एसपी का कहना है कि ई-टैक्सी बाइक वालोें पर कार्रवाई करने का अधिकार आरटीओ और पुलिस को है। पता चला है कि कुछ कंपनियां बिना परमिशन के ऐसी बाइकें चलवा रही है, जिन पर कार्रवाई के लिए आरटीओ को कहा गया है। वहीं कुछ लोगों ने ई-टैक्सी बाइक चलाने वाले युवकों को कॉल कर बुलाया और उनसे अभद्रता कर मारपीट की है। हालांकि अभी उन लोगों ने शिकायत नहीं की है। हर थाने पर निर्देश दिए गए हैं कि ऐसी कोई घटना सामने आती है या कोई व्यक्ति ई-बाइक टैक्सी वालोें से मारपीट करता है तो उसके खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेजा जाए।