Loading...

CONGRESS नेता अग्निहोत्री के भाई ने व्यापारी को अगवा कर पीटा | INDORE NEWS

इंदौर। कांग्रेस नेता (Congress leader) गोलू अग्निहोत्री (Golu Agnihotri) के भाई रानू (Ranu Agnihotri) और उसके 10 से ज्यादा गुर्गों ने एक कमोडिटी व्यापारी को जमकर पीटा, उसका ऑफिस फोड़ा और फिर उसे अगवा कर कार में पिस्टल अड़ाकर तीन घंटे तक शहर में घुमाते रहे। पूरा विवाद डिब्बा कारोबार में 75 हजार रुपए के लेन-देन का है। 

पुलिस ने रात में एफआईआर दर्ज नहीं की। सुबह मामले ने तूल पकड़ा तो एसपी ने खुद थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज करवाने के निर्देश दिए। संयोगितागंज पुलिस ने रानू अग्निहोत्री, विनोद जायसवाल निवासी भोलाराम उस्ताद मार्ग और उनके 8-10 बदमाशों के खिलाफ अपहरण, हत्या के प्रयास और बलवे सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया है। रानू फरार है।

व्यापारी भरत ने बताया- 

गुरुवार रात 9.30 बजे मैं मुराई मोहल्ले में अपनी दुकान पर दोस्त संतोष अग्रवाल के साथ बैठा था, तभी रानू अग्निहोत्री, विनोद जायसवाल अपने 8-10 साथियों के साथ लाठी, डंडा लेकर आए। रानू और विनोद ने कहा हमारे साथ कमोडिटी का अवैध व्यापार करो। हमें इसके लिए 1 लाख रुपए नकद दे दे। मैंने इनकार किया तो उन्होंने मुझे और मेरे दोस्त संतोष को भी पीटा। मुझे बाल पकड़कर कार में पटक दिया। 2-3 घंटे तक कार में घुमाते रहे। रास्तेभर पिस्टल अड़ाकर रखी। आधी रात के बाद अग्रसेन चौराहे के पास फेंककर चले गए।