Loading...

JABALPUR NEWS : शराब के नशे में पति ने पत्नी को बेलन से पीट-पीट कर मार डाला

जबलपुर। जबलपुर में चरित्र संदेह पर बबलू उर्फ वीरेन्द्र गुप्ता नामक युवक ने अपनी पत्नी की बेलन मार-मारकर हत्या कर दी, कोतवाली चेरीताल में रहने वाली एक महिला की उसके पति ने हत्या कर दी। हत्या के बाद बबलू ने पत्नी सुरेखा को कमरे में बंद किया और भाग निकला. महिला की हत्या का उस वक्त पता चला जब मकान मालिक ने दरवाजा खोलकर देखा, पुलिस ने मामले में आरोपी बबलू गुप्ता को सरगर्मी से तलाश करते हुए हिरासत में ले लिया. इस आशय की जानकारी एसपी अमित सिंह ने आज रविवार को पत्रकारों को चर्चा के दौरान दी है.

एसपी श्री सिंह ने बताया कि राजीव नगर चेरीताल निवासी बबलू गुप्ता का अपनी पत्नी सुरेखा से शराब पीने के बाद आए दिन चरित्र संदेह को लेकर झगड़ा व मारपीट होती रही, 17 जुलाई को भी रात के वक्त सुरेखा व बबलू केवट शराब पीकर आए और दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ, इस दौरान गुस्से में आए बबलू ने बेलन निकालकर सुरेखा के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्सों में कई वार किए, जिससे सुरेखा की मौत हो गई, हत्या के बाद बबलू दूसरे दिन सुबह 9 बजे घर का दरवाजा बाहर से बंद कर भाग गया. रात दस बजे तक सुरेखा कमरे से बाहर नही निकली तो मकान मालिक को संदेह हुआ, 19 जुलाई की सुबह मकान मालिक ने आसपास की महिलाओं को बुलाकर घर का दरवाजा खोला तो देखा कि सुरेखा मृत हालत में पड़ी है, शरीर पर गहरी चोट के निशान है, महिला की हत्या किए जाने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ के दौरान मकान मालिक ने बताया कि बबलू व सुरेखा के बीच जमकर झगड़ा व मारपीट हुई थी, पुलिस ने मामले में बबलू केवट को सरगर्मी से तलाश करते हुए उखरी रोड स्थित सूर्या क्रेन कंपनी के गैरिज के पास घेराबंदी कर पकड़ लिया गया.

पुलिस को पूछताछ के दौरान बबलू केवट ने बताया कि पत्नी सुरेखा केवट बार बार घर से भाग जाती थी, जिसके चलते उसके चरित्र पर संदेह होता था. पूछताछ करने पर लड़ाई झगड़े होते रहे. घटना की रात भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था. 

पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी भी मिली कि सुरेखा केवट अपने पहले पति को छोड़कर बबलू केवट के साथ पत्नी के रुप में रह रही थी, सुरेखा के पहले पति से दो बेटियां व बबलू गुप्ता से एक बेटी भी है. घटना के बाद से बच्चे में सहमे हुए है.