Loading...

GWALIOR NEWS : दोस्त के साथ घूमने गई थी, जयपुर से दिल्ली तक रेप होता रहा

ग्वालियर। छात्रा से दोस्ती के बाद युवक उसेे जयपुर (Jaipur) घुमाने ले गया। जयपुर में युवक ने पहले से ही एक होटल में रूम बुक किया हुआ था। होटल पहुंचते ही युवक ने धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और शादी का वादा कर उसका शोषण किया। वारदात के बाद आरोपी ने वादा किया कि वह उससे शादी करेगा। इसके बाद आरोपी उसे लेकर दिल्ली (Delhi) में भाई के घर पहुंचा और यहां पर भी उसका शोषण किया। इसके बाद वह शादी करने की कह कर ग्वालियर लाया और बस स्टैण्ड पर उसे छोडक़र भाग गया।

एएसपी देहात सुरेन्द्र सिंह गौर ने बताया कि सिकंदर कंपू निवासी 22 वर्षीय युवती की कुछ दिन पहले पारसेन निवासी विश्वनाथ गुर्जर (Vishwanath Gurjar) से दोस्ती हुई और दोस्ती होने के बाद 28 मई को विश्वनाथ छात्रा को घुमाने का झांसा देकर जयपुर ले गया। जयपुर पहुंचने पर उसने कुछ देर सफर की थकान दूर करने के लिए छात्रा को होटल ले गया। यहां पर पहुंचते ही जान से मारने की धमकी देकर आरोपी ने छात्रा से दुष्कर्म किया और वारदात के बाद शादी का झांसा देकर शोषण करता रहा। 

भाई के घर पर भी किया शोषण

कुछ दिन होटल में रहने के बाद वह उसे शाादी करने के नाम पर दिल्ली ले गया और यहां पर अपने भाई के घर रूका और यहां पर भी शोषण किया और यहां पर शादी का खर्चा ज्यादा होने की कह कर ग्वालियर में शादी करने को कहा और उसे ग्वालियर लेकर आया और बस स्टैण्ड पर छोडक़र गायब हो गया। काफी देर तक वह नहीं आया तो पीडि़ता ने उसे कॉल किया तो उसने उससे शादी से इनकार कर दिया और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। शोषण का शिकार छात्रा ने एसपी नवनीत भसीन से शिकायत की। जिस पर एसपी ने उसे कार्रवाई के लिए महिला थाना भेजा। महिला थाना पुलिस ने जीरो पर कायमी कर केस डायरी बिजौली भेज दी है।