Loading...

गाड़ियों में आग लगा देंगे, कर्मचारियों को नंगा करके पीटेंगे: सुरेंद्र नाथ का ऑडियो वायरल | BHOPAL NEWS

भोपाल। गुमठी संचालकों के लीडर, पूर्व विधायक व भाजपा नेता सुरेंद्र नाथ सिंह मम्मा का खून बहाने की धमकी वाले बयान के बाद अब एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह ऑडियो नगर निगम अधिकारी कमर साकिब और सुरेंद्र नाथ की बातचीत का है। इसमें सुरेंद्र नाथ कह रहे हैं कि 'यदि अब अतिक्रमण हटाया तो वे नगर निगम की गाड़ियों में आग लगा देंगे और कर्मचारियों को नंगा करके कर पीटेंगे।'

दो एफआईआर हुई दर्ज हुईं थीं

गुरुवार को नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी को धमकाने वाले कथित ऑडियो वायरल होने को लेकर सुरेंद्र सिंह के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज कराई गई थीं। पहली एफआईआर एमपी नगर थाने में अतिक्रमण अधिकारी महेश गौहर ने दर्ज कराई थी, इसमें उन्होंने पूर्व विधायक पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। जबकि दूसरी एफआईआर टीटी नगर पुलिस ने दर्ज की थी। इसमें सुरेंद्र नाथ और 10 अन्य पर केस दर्ज किया था। यह एफआईआर मुख्यमंत्री के खिलाफ बोले अपशब्दों को लेकर नहीं, बल्कि प्रतिबंधित क्षेत्र में घुसने और कलेक्टर का आदेश नहीं मानने पर की गई थी।

माफी नहीं मांगूंगा, जेल चला जाऊंगा 

मीडिया से बातचीत में सुरेंद्र नाथ सिंह ने कहा कि मैं जेल चला जाऊंगा, लेकिन माफी नहीं मांगूंगा। मैंने कोई अनुशासनहीनता नहीं की। सिंह ने कहा कि ऑडियो को एडिट कर चलाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सिंह की इस धमकी पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने नाराजगी जताई है। पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह ने कहा कि वे गरीबों की लड़ाई लड़ रहे हैं और इसके लिए उन्हें किसी पार्टी या नेता की जरुरत नहीं है। वे माफी नहीं मांगेंगे, पार्टी चाहे तो उन पर कार्रवाई कर सकती है। सुरेंद्रनाथ सिंह ने कहा कि वह पूरे प्रदेश में जाएंगे और मुख्यमंत्री कमलनाथ के घर के बाहर पकौड़ा तलेंगे। लेकिन गरीबों के हक की लड़ाई जारी रहेंगे।