Loading...

BHOPAL NEWS : रेलवे स्टेशन से किडनेप साढ़े 3 साल बच्ची को GRP ने महिला से बरामद किया

भोपाल। रेलवे स्टेशन से बीती रात को साढ़े 3 साल की बालिका का अपहरण कर एक महिला अपने साथ ले गई थी। जिसे बीना जीआरपी ने रेलवे यार्ड से महिला के पास से बरामद किया है। जीआरपी ने बच्ची सहित महिला को जीआरपी भोपाल भेजा है।   

जीआरपी थाना प्रभारी एलएन मिश्रा ने बताया कि भोपाल रेलवे स्टेशन से 10 -11 जुलाई की दरमियानी रात को साढ़े 3 साल की बालिका का अपहरण आरती पिता राजू केवट उम्र 20 वर्ष निवासी गुना द्वारा कर लिया गया था। जिस पर जीआरपी भोपाल में अपहरण क्रमांक 473 /19 धारा 363 एवं गुमइंसान क्रमांक 21/19 कायम किया जाकर तलाश के लिए सूचना प्रसारित की गई थी। घटना को गंभीरता से लेते हुए अति. पुलिस महानिदेशक रेल भोपाल एवं पुलिस महानिरीक्षक रेल बालिका की तलाश करने के लिए विशेष निर्देश दिए गए थे। 

लापता नाबालिग किशोरी ब्यावरा में मिली : खुरई के सिंगपुर गांव से 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी 8 जुलाई को लापता हो गई थी, पुलिस उसे ब्यावरा ढूंढकर ले आई है। पुलिस के मुताबिक 14 वर्षीय प्रसंग पिता लाल सिंह राजपूत निवासी सिंगपुर 8 जुलाई को अपने घर से बिना बताए चली गई थी। किशोरी अपने गांव से खुरई पहुंची और वह ट्रेन द्वारा ब्यावरा पहुंची। किशोरी ब्यावरा के पुलिस थाने पहुंची। वहां से सूचना मिलते ही खुरई देहात थाना पुलिस ब्यावरा पहुंची ओर किशोरी को अपने साथ खुरई लेकर। आई किशोरी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां बयान के बाद किशोरी को माता-पिता के सुपुर्द किया गया। किशोरी ने बताया कि वह अपने आप ही घर से चली गई थी।