Loading...

प्रॉपर्टी का हिस्सा नहीं किया तो बेटे और बहू मां का सिर फोड़ दिया | INDORE NEWS

इंदौर। द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में कलयुगी बेटे और बहू ने मकान का बंटवारा नहीं करने पर ईंट मारकर मां का सिर फोड़ दिया। मां छोटे बेटे की शादी के बाद दोनों को बराबर का हिस्सा देना चाहती थी।  

द्वारकापुरी थाना पुलिस के मुताबिक, घटना शुक्रवार रात करीब 10 बजे कुंदन नगर में हुई। पुलिस ने अहिल्यादेवी बिरले (Ahilyadevi Birley) (42) की शिकायत पर बहू ज्योति और बेटे सोनीलाल (Jyoti or Sonalalके खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला ने पुलिस को बताया कि सोनी और ज्योति मकान के अलग-अलग हिस्से करना चाहते हैं। रात में बेटे व बहू ने इस बात पर विवाद किया। महिला ने कहा छोटे बेटे शिवा की शादी के बाद वह दोनों को मकान के बराबर हिस्से कर देगी। लेकिन बेटे-बहू ने गालियां दी और सिर पर ईंट मार दी। घायल महिला ने छोटे बेटे के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट लिखाई

पुराने विवाद को लेकर युवकों ने महिला को पीटा 

इंदौर। तिलक नगर थाना पुलिस ने पीपल्याहाना कांकड़ निवासी अलका (30) पति चेतन कौशल की शिकायत पर आरोपित अंशुल, मयूर और अमन के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला ने पुलिस को बताया कि वह बंगलों पर काम करती है। एक महीने पूर्व उसका अमन से विवाद हुआ था। आरोपित पुराने विवाद को लेकर घर आया और मारपीट शुरू कर दी। जेठानी कविता और अमित ने उसे बचाया। बाद में महिला पति के साथ थाने पहुंची और रिपोर्ट लिखाई।