Loading...    
   


GWALIOR NEWS : डिप्टी रेंजर को लूटने आए बदमाशों को बाइक छोड़कर भागना पड़ा

ग्वालियर। वनों की सुरक्षा में तैनात डिप्टी रेंजर के साथ लूट की कोशिश 4 बदमाशों को भारी पड़ गई। चोरों को न केवल मार खाना पड़ी बल्कि अपनी बाइक छोड़कर भागना भी पड़ा। पुरानी छावनी थाने में चारों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है। पुलिस बाइक को जब्त कर अरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

दरअसल वीरपुरा वन चौकी प्रभारी हरिवल्लभ चतुर्वेदी गुरुवार शाम 7ः30 बजे किसी काम से बाइक से ग्वालियर आ रहे थे। तभी स्टोन पार्क, लालघाटी के आगे एक बाइक सवार युवक उनके साथ-साथ बाइक दौड़ाने लगा। 100 मीटर की दूरी पर 3 अन्य युवक डंडे लेकर खड़े हुए थे। चौकी प्रभारी चतुर्वेदी को जब किसी साजिश का अहसास हुआ तो उन्होंने बाइक सवार से पूछा 'क्या परेशानी है'। इतने में बाइक सवार ने उनकी बाइक खेतों में गिरा दी। मौजूद 3 अन्य युवकों ने डंडों से उनपर हमला कर दिया। चतुर्वेदी ने खेतों में पड़े मिट्टी के कठोर ढेले उनके ऊपर फेंक कर जब अपना बचाव किया। इतने में कुछ रहवासी वहां रुके तो चारों युवक मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना चौकी प्रभारी ने अन्य सटाफ को दी। जिसके बाद वनकर्मियों ने चारों ओर से सड़कों की घेराबंदी कर दी। इस पर बदमाश अपनी डिस्कवर बाइक मोतीझील पहाड़ी पर छोड़कर भाग गए। बदमाशों के हमले से चौकी प्रभारी हरिवल्लभ चतुर्वेदी को हल्की चोटें आईं हैं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here