Loading...    
   


ग्रामीणों ने पुलिस पार्टी पर हमला किया, 6 घायल, 2 पुलिसकर्मी बंधक बनाए | RAJGARH BREAKING NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले से ब्रेकिंग न्यूज आ रही है। यहां छापीहेड़ा थाने की पुलिस टीम पर बामन गांव में हमला कर दिया गया। ग्रामीणों ने एक समूह ने पुलिस पार्टी की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर हमला शुरू किया और बेरहमी से पीट। कुल 6 पुलिस कर्मचारी घायल हुए हैं 2 पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया है। 

छापीहेड़ा पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक वीरेन्द्र धाकड़ ने बताया कि रविवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि एक टेम्पो ट्रेक्स अवैध शराब लेकर जा रही है, इस पर पुलिस दल ने उसका पीछा किया तो वाहन चालक ने टक्कर मारकर एक पुलिसकर्मी को घायल कर दिया। उन्होंने बताया कि इसके बाद पुलिस दल वाहन का पीछा करते हुए बामन गांव में गया। गांव में ग्रामीणों ने पुलिस दल को घेरकर उनकी आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक दिया और पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़कर उनकी जमकर पिटाई की।

धाकड़ ने बताया कि पिटाई में छापीहेड़ा थाने के 6 पुलिसकर्मियों को गम्भीर चोटें आई हैं। दूसरी ओर ग्रामीणों ने दो पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया है। धाकड़ ने बताया कि पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ आईपीसी और लोकसेवा अधिनियम की सम्बद्ध धाराओं में मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही महिला की शिकायत पर एक पुलिसकर्मी के खिलाफ भी मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने कहा कि पुलिसकर्मियों और पीड़ित महिला के बयान के आधार पर जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वो हमारी बहन को ले गए थे

ग्रामीणों का आरोप है कि छापीहेड़ा पुलिस गांव में एक आरोपी को ढूंढ़ने उसके घर पहुंची। उस वक्त घर में उसकी बहन अकेली थी। अकेली बहन को देखकर पुलिसवालों ने उसे थाने चलने को कहा और थाने की कहकर पुलिसवाले उसे दूर सोनखेड़ा गांव के समीप सुनसान स्थान पर ले जाकर दो पुलिसकर्मियों ने महिला के साथ छेड़छाड़ की।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here