Loading...

28 वर्षीय युवती खिड़की पर लाश लटकी मिली | JABALPUR NEWS

सिहोरा। सिहोरा थाना अंतर्गत वार्ड नंबर 2 निवासी ओमकार सोनी की 28 वर्षीय पुत्री की लाश उसी के घर की खिड़की पर लटकी हुई मिली। जिस समय उसकी मौत हुई घर पर कोई नहीं था। सुबह वो अपने चाचा के यहां से लौटी थी। शाम को चाचा ने ही पुलिस को बताया कि उसकी लाश लटकी हुई है। 

सिहोरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 2 सिहोरा निवासी ओमकार सोनी की 28 वर्षीय पुत्री अंकिता सोनी की मौत का मामला है। बताया जाता है कि अंकिता घर पर अकेली थी। उसकी मां तेरहवीं कार्यक्रम के लिए धनगवा गांव गई थी और पिता अपने काम से कहीं बाहर गए हुए थे। गत मंगलवार की रात घर पर कोई नहीं था जिसके चलते वह चाचा घनश्याम सोनी के यहां सोने चली गई थी। सुबह वहां से अपने घर आ गई। इसके बाद दोपहर एक बजे जब दूध वाला दरवाजे पर पहुंचा काफी आवाज लगाने के बाद दरवाजा नहीं खुला तो वह पड़ोसी के यहां दूध देकर चला गया। 

शाम तक जब अंकिता अपने चाचा के यहां नहीं लौटी तो चाचा घनश्याम सोनी घर जाकर देखा तो दरवाजा भीतर से बंद था। काफी प्रयासों के बाद दरवाजा न खुलने पर उसे किसी अनहोनी का अंदेशा हुआ जैसे ही वह घर के पीछे वाले हिस्से पर जाकर देखा तो खिड़की से अंकिता लटकी हुई दिखाई दी। जिसके बाद तत्काल घनश्याम ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर भीतर प्रवेश किया और देखा तो अंकिता खिड़की पर रस्सी बांधकर फांसी पर लटकी हुई थी पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।