Loading...

MANOJ TIWARI के रोड-शो में हंगामा, लाठीचार्ज, कई घायल | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा प्रत्याशी एवं भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी के रोड-शो में हंगामा हो गया। भीड़ बेकाबू हो गया। पुलिस ने शांति बनाए रखने के लिए लाठीचार्ज किया। लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। दरअसल, एक्टर मनोज तिवारी ने इस रोड-शो मं हरियाणवी सिंगर एवं डांसर सपना चौधरी को बुलाया था। 

दरअसल, दिल्ली के मलकागंज में हुए रोड शो के दौरान सिंगर सपना चौधरी को देखने के लिए जुटी भीड़ इस कदर बेकाबू हो गई कि दिल्ली पुलिस को लाठी चार्ज तक करना पड़ा। हुआ यूं की सपना चौधरी और भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी एक खुली गाड़ी में सवार होकर प्रचार कर रहे थे। इस दौरान सपना को देखने के लिए भीड़ बेकाबू होने लगी। हालात खराब होने का अंदेशा होने के चलते पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठी चार्ज तक करना पड़ा।  इसके बाद सपना चौधरी पुलिस ने अपनी गाड़ी में बिठाकर सुरक्षित निकाला।

यहां पर बता दें कि पिछले दिनों सपना चौधरी के भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने की खबरें आईं थी,लेकिन खुद सिंगर-डांसर ने साफ किया था कि वह भाजपा में शामिल नहीं होंगी, लेकिन मनोज तिवारी के पक्ष में प्रचार करेंगीं। गौरतलब है कि हरियाणा के रोहतक की रहने वाली सपना चौधरी के गानों पर आज पूरा देश झूमता है। सपना बॉलीवुड की दुनिया में कदम रख चुकी हैं, बिग बॉस जैसे शो में प्रतिभाग कर चुकी हैं। हरियाणा, बिहार, उत्‍तर प्रदेश और मध्‍यप्रदेश में आए द‍िन उनके कार्यक्रम आयोजित होते हैं, जिनमें इस हर‍ियाणवी सिंगर के लिए लोगों की दीवानगी देखी जा सकती है।

उनकी कामयाबी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता हैकि वर्तमान में वह एक शो का करीब पांच लाख रुपये लेती हैं। बिग बॉस के सीजन 11 में एक एप‍िसोड के ल‍िए उन्‍होंने एक लाख रुपये चार्ज किया था। वर्तमान में वह द‍िल्‍ली के नजफगढ़ में करोड़ों रुपये के बंगले में रहती हैं।