Loading...

अब भाजपा के केंद्रीय मंत्री सिन्हा ने आतंकवादी को 'जी' कहा | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेस के कुछ नेताओं ने आतंकवाद के आरोपियों को सम्मान सूचक संबोधन दिया तो भाजपा ने इसे सालों तक मुद्दा बनाए रखा। दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुनाव प्रचार में आतंकवादी के लिए 'जी' अभी भी मुद्दा है लेकिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल सहयोगी जयंत सिन्हा ने हाल ही में ग्लोबल आतंकवादी मौलाना मसूद अजहर को 'जी' कहकर संबोधित किया है। 

एक चुनावी सभा में जयंत सिन्हा ने कहा कि हाल ही में संयुक्त राष्ट्र ने 'मसूद अजहर जी' को ग्लोबल टेररिस्ट घोषित कर दिया। झारखंड के हजारीबाग से बीजेपी के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ रहे केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री ने कहा कि हमारी सरकार रोज नई-नई कीर्तिमान स्थापित कर रही है। मसूद अजहर का ग्लोबल आतंकवादी घोषित करवाने का श्रेय भी हमारी सरकार को जाता है। इस दौरान जयंत सिन्हा ने पुलवामा हमले के गुनहगार मसूद अजहर को मसूद अजहर जी कहकर संबोधित किया।

जयंत सिन्हा ने कहा, "यह देश का सुरक्षा का बिंदु है अभी हम लोगों ने जो काम किया है, वह काफी सफल रहा है, अभी मसूद अजहर जी को यूएन ने ग्लोबल आतंकवादी घोषित कर दिया है। ये सब काम यूपीए के समय, कांग्रेस के समय कभी हो ही नहीं पाया क्योंकि देश की प्रतिष्ठा और सम्मान विश्व स्तर में बिल्कुल डूब चुकी थी, क्योकि वहां सिर्फ वंशवाद का बोलबाला था।"