Loading...

शादी में डांस करते समय स्प्रे उड़ाया तो लाठियों आधे घंटे तक पीटते रहे, मौत | INDORE NEWS

इंदौर. बारात आने के पहले बाने के लिए नाच रहे युवकों पर एक ड्राइवर ने झाग वाला स्प्रे (Foam spray) उड़ा दिया। इससे गुस्साए एक युवक ने साथी के साथ मिलकर ड्राइवर को लाठियों से आधे घंटे तक पीटा। बेसुध होने पर उसे MYH ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना मानपुर के गाड़ाघाट की है। 

एमवायएच पुलिस चौकी के अनुसार मृतक का नाम प्रकाश (42) था। उसके भतीजे बबलू ने बताया कि 6 मई को गांव में मोहन की बेटी आशा की बारात आने वाली थी। उसके पहले 15-20 युवक उसके घर के सामने नाच रहे थे। उनमें आशा का मामा छतर सिंह (Chhatar Singh) और उसका दोस्त कन्नू (Kannu) भी थे। प्रकाश (PRAKASH) भी नाचने पहुंचा, तभी उसने सफेद झागवाला स्प्रे उड़ा दिया। झाग कन्नू पर भी उड़ा। उसने गुस्से में प्रकाश को पीटना शुरू कर दिया। 

यह देख दुल्हन का मामा छतर सिंह भी प्रकाश को पीटने लगा। दोनों ने आधा घंटे तक लाठियां भांजी। उसके सिर, कान, गले, सीने और पैर में चोटें आई। परिजन उसे मानपुर अस्पताल लेकर पहुंचे, वहां से उसे एमवायएच रैफर कर दिया गया। प्रकाश ने गुरुवार रात दम तोड़ दिया। पुलिस ने छतर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। कन्नू की तलाश जारी है। प्रकाश के चार बच्चे आकाश, सूरज, उमा और कोमल हैं। परिजन के मुताबिक, दोनों आरोपी और प्रकाश में अच्छी दोस्ती भी थी।