भाजपा स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम 12 एवं 13 मई | MP NEWS

भोपाल। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी 12 मई को खण्डवा के छैगांव माखन और इंदौर में जनसभा को संबोधित करेंगे। श्री मोदी 12 मई को शाम 4 बजे खण्डवा के छैगांव माखन के वी.रमन विश्वविद्यालय ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। आप शाम 6 बजे इंदौर के दशहरा मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। केन्द्रीय मंत्री श्री नितिन गड़करी 13 मई को शाम 6 बजे देवास के होटल पैराडाईज में प्रबुद्धजनों से चर्चा करेंगे। रात्रि 8 बजे इंदौर के गुरू अमरदास हॉल में प्रबुद्धजनों से चर्चा करने के पश्चात नागपुर रवाना होंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री चौहान 12 मई का कार्यक्रम
भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान 12 मई को विदिशा, खरगौन, इंदौर लोकसभा क्षेत्रों के चुनाव प्रचार पर रहेंगे। श्री चौहान 12 मई को प्रातः 9.30 बजे बुधनी के जैत में मतदान करेंगे। दोपहर 12.45 बजे सेंधवा के बलवाड़ी में सभा, दोपहर 1.45 बजे बड़वानी के सिलाबद में सभा, दोपहर 2.45 बजे भगवानपुरा के कैली में पार्टी प्रत्याशी श्री गजेन्द्र पटेल के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। शाम 4 बजे इंदौर में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की सभा में शामिल होकर रात्रि 10 बजे भोपाल रवाना होंगे।

श्री शिवराज सिंह चौहान 13 मई को खरगोन, धार, देवास में लोकसभा क्षेत्रों के चुनाव प्रचार पर रहेंगे। प्रातः 10 बजे रतलाम में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की सभा में भाग लेंगे। दोपहर  1.45 बजे महेश्वर के करई में पार्टी प्रत्याशी श्री गजेन्द्र सिंह पटेल के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 3 बजे कुक्षी के निसारपुर में सभा, शाम 4.10 बजे सरदारपुर के लावरिया में पार्टी प्रत्याशी श्री छतरसिंह दरबार के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। शाम 5.30 बजे सोनकच्छ के टोंकखुर्द में सभा, शाम 7.30 बजे आष्टा के जावर में पार्टी प्रत्याशी श्री महेन्द्र सोलंकी के समर्थन में सभा को संबोधित करने के पश्चात् भोपाल के लिए रवाना होंगे।

गुजरात के मुख्यमंत्री रूपाणी 13 को इंदौर एवं 14 मई को उज्जैन में
भोपाल। गुजरात के मुख्यमंत्री श्री विजय रूपाणी 13 मई को इंदौर एवं 14 मई को उज्जैन लोकसभा क्षेत्रों के चुनाव प्रचार पर रहेंगे। श्री रूपाणी 13 मई को शाम 6.30 बजे इंदौर के लाभ मंडपम रेसकोर्स रोड में पार्टी प्रत्याशी श्री शंकर लालवानी के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। रात्रि 8.45 बजे स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेने के पश्चात रात्रि विश्राम इंदौर में करेंगे। 14 मई को प्रातः 7 बजे उज्जैन में भगवान महाकालेश्वर के दर्शन करेंगे। रात्रि 9 बजे उज्जैन में पार्टी कार्यालय बैठक को संबोधित करने के पश्चात अहमदाबाद के लिए प्रस्थान करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह 12 को इंदौर, 13 मई को धार, रतलाम में
भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह 12 को इंदौर एवं 13 मई को धार और रतलाम में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। आप 12 मई को शाम 6 इंदौर में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की सभा में शामिल होंगे। 13 मई को प्रातः 10 बजे रतलाम में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की सभा में शामिल होंगे। दोपहर 3 बजे धार जिले के धरमपुरी के धामनोद में पार्टी प्रत्याशी श्री छतरसिंह दरबार के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !