Loading...

साध्वी प्रज्ञा महामंडलेश्वरी हैं, मैं किसी काम की नहीं: उमा भारती का नया बयान | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने एक बार फिर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि साध्वी प्रज्ञा मेरे से बहुत बड़ी हैं, वह महामंडलेश्वरी हैं, मेरी तुलना उनसे नहीं की जा सकती मैं किसी काम की नहीं हूं।' इससे पहले उमा भारती ने कहा था कि साध्वी प्रज्ञा महान संत है। मैं तो साधारण मूर्ख किस्म की प्राणी हूं।

पन्ना पहुंची उमा भारती ने मीडिया से बातचीत में कहा कि प्रज्ञा ठाकुर बड़ी संत हैं, वह महामंडलेश्वरी हैं, उनसे मेरी तुलना मत कीजिए, मैं किसी काम की नहीं। 'साध्वी प्रज्ञा जमानत पर हैं, राहुल और सोनिया भी जमानत पर हैं। इसीलिए अगर उनके चुनाव लड़ने पर कोई आपत्ति नहीं तो साध्वी प्रज्ञा पर भी चुनाव लड़ने पर कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए। साध्वी प्रज्ञा मेरे से बहुत बड़ी हैं, वह महामंडलेश्वरी हैं, मेरी तुलना उनसे नहीं की जा सकती मैं किसी काम की नहीं हूं।'

यह लगातार दूसरा मौका है जब साध्वी प्रज्ञा के बारे में सवाल पूछने पर उमा भारती ने ऐसा जवाब दिया है। एक दिन पहले ही कटनी में उमा भारती से पूछा गया था कि क्या मध्य प्रदेश में उमा भारती का स्थान साध्वी प्रज्ञा ले रही है? तो उमा भारती ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा महान संत है। उनकी तुलना मेरे से नहीं की जा सकती है। मैं तो साधारण मूर्ख किस्म की प्राणी हूं।