Advertisement

BJP नेता प्रेमचंद गुड्डू के भाई और प्राॅपर्टी कारोबारी के बीच गुटीय संघर्ष, 5 घायल | INDORE MP NEWS



इंदौर। संविद नगर में शनिवार काे दुकान के सामने कार पार्किंग को लेकर भाजपा नेता व पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्‌डू का भाई महेश बौरासी और प्राॅपर्टी कारोबारी कल्याण सिंह में विवाद हो गया। बात ने तूल पकड़ा ताे दोनों पक्ष के दर्जनों लोग बेसबाॅल के स्लेगर, डंडे और लाठियां लेकर एक-दूसरे पर टूट पड़े। गाड़ियों में पथराव करने के साथ एक माता मंदिर में भी तोड़फोड़ कर दी। विवाद में पांच लोग घायल हुए, जिनमें तीन की हालत गंभीर है। 

बताया जा रहा है कि इलाके में बलवे की स्थिति बन गई थी, लेकिन तिलक नगर टीआई को इसकी जानकारी तक नहीं थी। कवरेज के लिए गए मीडियाकर्मी का भी मोबाइल एक युवक ने छीन लिया। तिलक नगर एसआई गुलाब सिंह रावत ने बताया कि विवाद बिचौली हप्सी के रहने वाले कल्याणसिंह चौहान और संविद नगर निवासी महेश बौरासी के साथ हुआ था। कल्याण सिंह ने बताया कि संविद नगर में उनका प्राॅपर्टी का ऑफिस है। ऑफिस के सामने बौरासी के किराएदार अश्विन बत्रा ने अपनी कार खड़ी कर दी थी। उन्हें कार हटाने को कहा तो वे बौरासी को साथ ले आए। बाद में उनकी तरफ से पांच-छह लोग बेसबाॅल के स्लेगर, डंडे व अन्य सामाग्री लेकर आए और विवाद करने। 

एसआई के मुताबिक, इस दाैरान कल्याण सिंह की तरफ से भी कुछ लोग डंडे व स्लेगर लेकर आ गए। दोनों पक्षों में सड़क पर ही विवाद होने लगा। फिर उन्हाेंने पथराव कर दिया। उन्हाेंने दुर्गा माता मंदिर के भी कांच फोड़ दिए। महेश बाैरासी भाजपा नेता व पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्‌डू का भाई है।