Loading...

अपने नेता के प्रचार में सीट छोड़कर जाने वाले कांग्रेसियों पर कार्रवाई होगी: KAMAL NATH

भोपाल। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को चेतावनी दी है कि वो अपनी सीट पर रहकर ही कांग्रेस का प्रचार (Congress campaign) करें। यदि वो अपने नेता के प्रचार (Leader's campaign) में बिना अनुमति अपनी सीट छोड़कर गए तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों सहित सभी स्तर के पदाधिकारियों, जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों, कांग्रेस पक्ष के जनप्रतिनिधियों को निर्देशित किया है कि हाल ही में प्रदेश में संपन्न होने जा रहे लोकसभा चुनाव 2019 में अधिकृत कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाने के लिए एकजुटता के साथ संबंधित लोकसभा क्षेत्र में रहकर ही कार्य करेंगेे। 

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री प्रभारी प्रशासन राजीव सिंह (RAJEEV SINGH) ने बताया है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री कमलनाथ के निर्देशानुसार प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बिना अनुमति के पार्टी का कोई भी पदाधिकारी जिले से बाहर जाकर पार्टी का कार्य नहीं करेंगे। यदि कोई पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि ऐसा करता है तो उसके खिलाफ पार्टी अनुशासनात्मक कार्यवाही करेगी। उक्त संबंध में प्रदेश कांग्रेस द्वारा समस्त जिला एवं शहर कांग्रेस अध्यक्षों एवं समस्त लोकसभा प्रभारियों को आदेश जारी कर दिये गये हैं।