उमा भारती ने अमित शाह को लिखा: मेरा टिकट फाइनल मत करना | MP NEWS

भोपाल। केंद्रीय मंत्री और मध्यप्रदेश की दिग्गज भाजपा नेता उमा भारती ने एक बार फिर दोहराया है कि वो चुनाव नहीं लड़ेंगी। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखकर कहा है कि वो इस बात की घोषणा कर दें।

उमा भारती ने ट्विटर पर लिखा कि मैंने पूर्व में घोषित भी किया था, उसी को पुन: दोहराते हुए अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखकर चुनाव नहीं लड़ने का अनुरोध दोहराया है, ताकि पार्टी आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा कर दे। उन्होंने आगे लिखा, 'मैंने पहले भी आप सब मित्रों को बताया है कि अगले डेढ़ साल तक मैं अधिकतम समय गंगा के किनारे बिताना चाहती हूं। इस अवधि के दौरान मैं भाजपा के कहे अनुसार लोकसभा चुनाव प्रचार में भाग लूंगी एवं भाजपा जो जिम्मेदारी देगी, उसे भी संभालूंगी।'

उमा भारती ने यह भी लिखा कि वे जीवन के आखिरी सांस तक राजनीति से रिटायर नहीं होंगी और मरते दम तक गरीब आदमी के अधिकारों के लिए राजनीति करती रहेंगी। बता दें कि विदिशा से सांसद सुषमा स्वराज के बाद झांसी से सांसद उमा भारती ने भी कुछ दिनों पहले यह ऐलान किया था कि वे आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी। हालांकि तब उन्होंने इसके पीछे स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !