Advertisement

विवाहिता के साथ रूम में था युवक, पति आया तो तीसरी मंजिल से कूद गया | BHOPAL NEWS



भोपाल। गौतम नगर इलाके में रात के वक्त एक विवाहित महिला के कमरे में एक पराया युवक घुसा हुआ था। इतने में महिला का पति और जेठ आ गए। युवक ने भागने की कोशिश की। कोई रास्ता नहीं मिला तो वो तीसरी मंजिल से कूद गया। नीचे खड़े ऑटो पर जाकर गिरा, जिससे वो घायल हो गया। महिला ने युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने घायल युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

पति ने पत्नी को पढ़ने के लिए भोपाल भेजा था

गाैतम नगर पुलिस के मुताबिक 24 वर्षीय युवती की शादी एक किसान परिवार में हुई है। शादी के बाद उसने पढ़ाई की इच्छा जताई तो पति ने भोपाल के एक नर्सिंग कॉलेज में उसका दाखिला करा दिया था। महिला यहां अकेले रह रही थी। बीएससी नर्सिंग के तृतीय वर्ष में उसने एक निजी अस्पताल में नर्स की ट्रेनिंग लेनी शुरू की थी। इसी अस्पताल में मेडिकल स्टोर चलाने वाले राजेश नामक युवक से उसकी पहचान हो गई। दर्ज शिकायत के अनुसार करीब 6 महीने पहले राजेश मिलने के बहाने महिला के घर पहुंचा और डरा-धमकाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद उसने बदनाम करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। 

पत्नी पर शक था इसलिए पति अचानक आ गया

महिला के पति को कुछ समय पहले पता चला कि पत्नी समय पर घर नहीं पहुंचती है। वह कई बार फोन भी रिसीव नहीं करती थी। बुधवार रात पति अपने बड़े भाई के साथ भोपाल आया। इसी रात को राजेश भी महिला के घर मौजदू था। इस दाैरान महिला का पति और जेठ घर पहुंच गए। उन्हें देखकर राजेश ने भागने की कोशिश की। जब भागने के लिए कहीं कोई रास्ता नहीं मिला तो वह मकान की तीसरी मंजिल की बालकनी से कूद गया। इसके बाद पति और जेठ ने राजेश को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।