हरभजन सिंह राजनीति की पिच पर खेलेंगे लेकिन टीम और मैच फाइनल नहीं | NATIONAL NEWS

08 February 2019

भोपाल। भारतीय क्रिकेट के स्टार हरभजन सिंह जल्द ही राजनीति की पिच पर खेलते नजर आएंगे। उनकी बातों में राजनीति आ गई है। उन्होंने टीवी शो से दूरी बना ली है ताकि उनके बारे में कोई माइंड सेट ना बने। फिलहाल परिवार को समय दे रहे हैं। तय नहीं किया गया कि कब और कौन सी टीम से राजनीति में गुगलियां डालतीं हैं। हरभजन सिंह लोकसभा चुनाव में स्टार प्रचारक भी हो सकते हैं। 

भोपाल दौरे पर आए क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कहा कि फिलहाल जो टीम है वो बेहतर फॉर्म में है। इंडियन क्रिकेट टीम सबसे अच्छी टीम है। टीम को फिलहाल मेरी ज़रूरत है। वर्ल्ड कप के लिए टीम तैयार है और एक बार फिर से टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीत सकती है। वर्ल्ड कप की जीत के लिए धोनी का रोल बहुत महत्वपूर्ण है। धोनी जैसे कप्तान की देश को जरूरत है। जो कभी भी प्रेशर झेल सकता है, प्रेशर से टीम को बाहर निकाल सकता है। टीम को मुश्किलों से उबारने में धोनी का कोई तोड़ नहीं है।

हरभजन ने कहा, वो फिलहाल परिवार के लिए क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। परिवार महत्वपूर्ण है, लंबा समय क्रिकेट को दिया है और अब परिवार को वक्त देने के लिए ही खेल मैदान से दूर हूं। उन्होंने कहा, टीवी शो को लेकर बहुत सारे ऑफर हैं लेकिन कंट्र्रोवर्सी वाले शो में आना नहीं चाहता हूं। जो भी खिलाड़ी इस तरह के शो में आते है, उन्हें सीख लेना चाहिए, कि ऐसे शो में सोच समझकर बोले। हार्दिक पांड्या औऱ केएल राहुल को सीख लेना चाहिए। उन्होंने कहा-विराट कोहली ने खेल को अलग मुकाम पर पहुंचाया है। वो फिटनेस फ्रीक हैं। मेरी फिटनेस को लेकर भी विराट हमेशा मुझे टोकतें रहे है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->