कपिल के शो में सिद्धू को सलमान खान ने होल्ड किया, फैसला कुछ समय बाद | BOLLYWOOD NEWS

Advertisement

कपिल के शो में सिद्धू को सलमान खान ने होल्ड किया, फैसला कुछ समय बाद | BOLLYWOOD NEWS


पुलवामा आतंकवादी हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के एक बयान ने बवाल खड़ा कर दिया। दर्शकों का कहना है कि सिद्धू को कपिल शर्मा शो से बाहर निकाला जाए। अभी तक चैनल और मेकर्स इस पर कोई फैसला नहीं ले पाए हैं । निर्माता और चैनल के बीच चर्चा अभी भी जारी है।

इस मुद्दे में अब सलमान खान ने भी दखल दिया है । सलमान खान का कहना है कि चैनल को कोई भी फैसला लेने से पहले मामले को शांत होने देना चाहिए । सिद्धू आने वाले कुछ एपिसोड की शूटिंग नहीं करेंगे । खबरों की मानें तो उनके वापस लौटने की संभावना दिख रही है।

बता दें कि जब कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हुई तो चैनल समझ नहीं पा रहा था कि क्या फैसला लेना चाहिए। शो के प्रोड्यूसर सलमान खान बीच में आए और उन्होंने कुछ दिन के लिए ये मामला होल्ड पर रख दिया है। सलमान एक शख्स की वजह से शो को मुश्किल में नहीं डालना चाहते हैं। 

इस शो पर सलमान खान का बहुत सारा पैसा लगा है। शो टीआरपी के लिहाज से अच्छा चल रहा है और सलमान केवल एक व्यक्ति की वजह से शो को नुकसान नहीं होने देना चाहते। शो टीआरपी के लिहाज से अच्छा चल रहा है । हाल ही में एक इंटरव्यू में कपिल ने सिद्धू की तरफदारी की थी। 

कपिल ने कहा था, 'मुझे लगता है कि कोई ठोस हल निकालना चाहिए। यह छोटी-छोटी चीजें होती हैं न कि उनको बैन कर दो । सिद्धूजी को शो से निकाल दो। आप मुझे बोलो कि अगर सिद्धूजी को निकालने से इस मसले का हल हो जाता है तो सिद्धूजी इतने समझदार हैं कि वो खुद चले जाएंगे।'