Loading...

BSNL प्रीपेड प्लान 349 रिवाइज, अब मिलेगा 3 गुना ज्यादा डाटा और वैलिडिटी भी | BUSINESS NEWS

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने पॉप्युलर 349 रुपये वाले प्लान को रिवाइज कर दिया है, जिसके तहत अब न सिर्फ यूजर्स को ज्यादा डेटा मिलेगा, बल्कि प्लान की वैलिडिटी भी ज्यादा दी जाएगी।

कंपनी ने 349 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 54 दिनों से बढ़ाकर 64 दिनों तक कर दी है। यानी अब बीएसएनएल के यूजर्स 10 दिन एक्स्ट्रा कंपनी की सर्विस का लाभ उठा सकेंगे। इतना ही नहीं, इस प्लान में अब ग्राहकों को हर रोज 1GB डेटा के बजाय 3.2GB डेटा दिया जाएगा।

बता दें कि कंपनी ने रिलायंस जियो की धमाकेदार एंट्री के बाद 2016 में 349 रुपये वाला प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था। शुरुआत में कंपनी ने इस प्लान को 70 दिन की वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया था, लेकिन बाद में इसे घटाकर 54 दिनों के लिए कर दिया गया था। BSNL के इस प्लान में प्रीपेड ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस के अलावा हर रोज 1GB डेटा दिया जाता था।

हालांकि अब कंपनी ने इसकी वैलिडिटी 64 दिनों की कर दी है। यानी अब बीएसएनएल के यूजर्स को 64 दिनों तक हर रोज 3.2GB डेटा, 100 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा दी जाएगी। ध्यान रहे दिल्ली और मुंबई सर्कल इस प्लान के क्षेत्र में नहीं आते हैं।