BHEL पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर सेल्समैन ने सुसाइड कर लिया | BHOPAL NEWS

Advertisement

BHEL पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर सेल्समैन ने सुसाइड कर लिया | BHOPAL NEWS

भोपाल। बीएचईएल (भेल) वालों ने मेरे से झूठ बोला कि मेरी कंपनी के सारे बिल पेमेंट के लिए भेज दिए हैं। आज ही पता चला कि मेरा कोई बिल भेजा ही नहीं गया। मैंने उन्हें सामान दिया, पैसे भी दिए, उन्होंने मेरा पूरा रिकॉर्ड गायब कर दिया। जीजी एक्स वालों ने मेरे साथ अच्छा नहीं किया। अब मेरे पास जान देने के अलावा कोई दूसरा रास्ता बचा नहीं है। 

खुदकुशी से पहले लिखे सुसाइड नोट में एक युवक ने कुछ ऐसा ही जिक्र किया है। सप्लाई के बाद पेमेंट न मिलने से दुखी युवक ने छोला मंदिर थाना क्षेत्र में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। प्रताप नगर, छोला मंदिर निवासी 32 वर्षीय आकाश बुंदेला एक निजी कंपनी में सेल्समैन का काम करते थे। एसआई विनोद पंथी के मुताबिक रोज की तरह आकाश सोमवार को भी काम पर गए थे। दोपहर करीब तीन बजे घर लौटे और अपने कमरे में चले गए। इसके बाद आकाश ने पंखे पर फंदा बांधकर फांसी लगा ली। आधे घंटे बाद परिवार ने उन्हें फंदे से उतारा और अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस फिलहाल परिवार और आकाश के सहकर्मियों के बयान दर्ज नहीं कर पाई है। 

बॉस के विश्वास को नहीं तोड़ सकता 
सुसाइड नोट में आकाश ने लिखा है कि जीजी एक्स वालों ने मेरे साथ अच्छा नहीं किया। अब मेरे सामने जान देने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है, क्योंकि मैं कंपनी को जवाब नहीं दे सकता। मेरे दोनों बॉस मेरे ऊपर बहुत विश्वास करते हैं। मैं उनके विश्वास को नहीं तोड़ सकता हूं। इसलिए मैंने यह कदम उठाया। दोनों भाइयों मुझे माफ कर दें। मीरा मुझे माफ कर देना। दोनों बच्चों की जिम्मेदारी अब तुम्हारे ऊपर है। टीआई आरएस रैगर का कहना है कि सुसाइड नोट की जांच करवाई जा रही है। साथ ही अभी ये पता लगाना बाकी है कि आकाश को किन-किन लोगों से पेमेंट लेना था और उनके साथ क्या गलत हुआ था?