Advertisement

जंगल में BF के साथ थी लड़की, बदमाशों ने कपड़े उतारवाकर VIDEO बनाया | DAMOH MP NEWS


जबलपुर। मध्य प्रदेश के दमोह में जंगल में एक प्रेमी युगल आलिंगबद्ध था कि तभी कुछ बदमाशों ने उन्हे घेर लिया और बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं लड़की के कपड़े उतरवाकर उसका वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। मारपीट के दौरान लड़की के साथ अश्लील हरकतें भी की गईं। बता दें कि कुछ संगठनों के पदाधिकारी संस्कृति रक्षा के नाम पर इस तरह की हरकतें और ब्लैकमेलिंग करते हैं। 

मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी विवेक अग्रवाल ने बताया कि चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। घटना को लेकर जिला मुख्यालय में जनता के बीच आक्रोश है। बुधवार शाम भारी संख्या में लोग एसपी कार्यालय पहुंचे। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विभिन्न सामाजिक संगठन भी एसपी कार्यालय पहुंचे।

कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष संजय टंडन ने घटना को निंदनीय बताते हुए कहा है कि इस प्रकार की घटनाओं से समाज पर बुरा असर पड़ता है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है। जल्द ही फरार आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सामाजिक कार्यकर्ता सीमा जाट का कहना है कि इस घटना को अंजाम देने वालों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। पुलिस को सख्त कार्रवाई के जरिए ऐसा संदेश समाज को देना चाहिए कि भविष्य में इस तरह की घिनौनी हरकत करने से पहले अपराधी सौ बार सोचें।