Loading...

कांग्रेस सरकार किसानों को लाठियों के बजाए यूरिया देने का काम करेः रामेश्वर शर्मा | MP NEWS

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व विधायक श्री रामेश्वर शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश में अन्नदाता को कांग्रेस सरकार यूरिया के बजाए लाठियां देने का काम कर रही है, जो कि शर्मनाक है। कमलनाथ सरकार को किसानों को यूरिया की उपलब्धता करवानी चाहिए। जिस तरह गुरूवार को रायसेन और शिवपुरी के करेरा में यूरिया के लिए लाइन में लगे किसानों पर पुलिस ने डंडे बरसाए, क्या कांग्रेस का यही किसान हितैषी चेहरा है ?

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के किसान को खाद मिलने पर परेशानियों का सामना करना पड रहा है। वहीं सरकार मार्कफेड के गोदामों और उचित मूल्य की दुकानों के सामने पुलिस बल तैनात कर रही है। जिससे किसानों में खौफ का माहौल है। रायसेन और करेरा में घटी घटनाओं जैसे हालात अन्य जिलों में भी किसानों को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ किसान हितैषी होने का ढोंग रचती है, चुनाव के पहले कांग्रेस ने जिस तरह किसानों को सब्जबाग दिखाए वे पूरी तरह सरकार बनते ही धराशायी हो गए है।

श्री रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस जब भी सत्ता में रही तब किसानों पर अत्याचार हुए। दिग्विजय सिंह के शासनकाल में घटी निदंनीय घटनाएं भी इस बात का प्रत्यक्ष प्रमाण है और अब सरकार बनते ही कमलनाथ किसानों के हित में नीतिगत फैसले लेने के बजाए उन पर लाठियां भांजने का मा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार किसानों को लेकर जिस तरह का रवैया अपना रही है, वह निदंनीय है। अन्नदाता पर हो रहे अत्याचार को मध्यप्रदेश की जनता और भारतीय जनता पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।