मप्र के सबसे VIP पोलिंग बूथ की मशीन खराब, मुख्य सचिव, निर्वाचन पदाधिकारी भी खड़े रह गए | MP ELECTION

28 November 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का मतदान क्रमांक 256 प्रदेश का सबसे वीआईपी मतदान केंद्र है क्योंकि यहां प्रदेश के सबसे ताकतवर नौकरशाह वोट डालते हैं। मुख्य चुनाव पदाधिकारी वीएल कांताराव और मुख्यसचिव बीपी सिंह सहित कई आईएएस और आईपीएस सुबह जल्दी आ गए थे क्योंकि पहला तो मीडिया मौजूद थी। वोट करके संदेश देना है और दूसरा फिर आराम से दिनभर का काम भी करना है लेकिन यहां मशीन ही खराब हो गई। 

Election Commission के HELPLINE नंबर पर सिर्फ घंटी बज रही है

सुल्तानगंज। बूथ नंबर 129, 130, उमरहारी मरखंडी की ईवीएम में खराबी होने के कारण मतदान शुरू नहीं हुआ, निर्वाचन आयोग के हेल्पलाइन नंबर 1950 पर नही मिल रहा कोई जवाब, फ़ोन की घंटी बजती है लेकिन कोई जवाब भी नहीं दे रहा। भोपाल के आकृति गार्डन नेहरू नगर में EVM खराब, नहीं शुरू हुआ मतदान....मुरैना जिले की दिमनी विधानसभा के काजीबसई गाँव के मतदान केन्द्र 103 पर मॉकपोल के दौरान ईवीएम खराब।

भोपाल। दक्षिण पश्चिम में कई जगह ईवीएम खराब, ईवीएम खराब होने के विरोध में कांग्रेस प्रत्याशी पीसी शर्मा धरने पर बैठे।

बड़वानी। सेंधवा विधानसभा में चुनावी हिंसा, झापड़ी पाडला गांव में घुसने को लेकर विवाद में फायरिंग, नाराज लोगों नें 2 बाइकों को लगाई आग, केस दर्ज।

होशंगाबाद। इटारसी के मतदाता केन्द्र फ्रेंड्स स्कूल में बने आदर्श केंद्र की EVM खराब, मतदान केन्द्र पर भारी भीड़, मतदाताओं की लगी लंबी कतार, मौके पर एसडीएम, तहसीलदार, सीएमओ सहित अन्य अधिकारी मौके पर।

चुनाव ड्यूटी में लगे EMPLOYEE को हार्टअटैक

इंदौर। विधानसभा 5 में ड्यूटी कर रहे कर्मचारी को हार्टअटैक, दिपिका बाल मंदिर नेहरू नगर के पीठासीन अधिकारी कैलाश पटेल को ड्यूटी के दौरान आया हार्ट अटैक, शैल्बी हास्पिटल में भर्ती।

बैतूल। विधानसभा क्षेत्र 131 बूथ नंबर 74 की ईवीएम खराब, अब तक मतदान नहीं हुआ शुरू, अधिकारी पहुंचे, दो वार्डों के लोग मतदान करने खड़े। जीटीवी की खबर।

भोपाल। गोविंदपुरा विधानसभा के शासकीय नवीन माध्यमिक शाला भवन बागमुगालिया अरविन्द बिहार पोलिंग बूथ 315 पर EVM खराब, शुरू नही हो सका मतदान, पोलिंग बूथ के बाहर मतदान करने बालो की लंबी कतार।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->