BHIND में 3 प्रत्याशी नजरबंद, रेस्टहाउस में बिठाया, पुलिस तैनात | MP ELECTION

भिंड। लहार विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी डॉ.गोविंद सिंह, भाजपा प्रत्याशी रसाल सिंह और बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अमरीश शर्मा गुड्डू को पुलिस ने किया नजरबंद विश्रामगृह के कक्ष में बैठाया। प्रशासन का कहना है कि शांतिपूर्ण चुनाव के लिए यह अनिवार्य हो गया था। बता दें कि इस सीट पर चुनाव प्रचार के दौरान फायरिंग भी हो चुकी है। 

भिंड जिले में कहां क्या हुआ
मेहगांव विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र नंबर 160 पर ईवीएम मशीन खराब, नहीं हो सका अब तक मतदान, मतदान केंद्र के बाहर लंबी कतार, शहरी मतदान केंद्र के होने से लगी लंबी कतार।अहरौली घाट अटेर मतदान केंद्र नंबर 37/9 पर कनेक्ट नहीं हुई ईवीएम, अभी तक नहीं पड़ा 1 भी वोट, मतदाता हो रहे परेशान। बीटीआई मतदान केंद्र पर EVM मशीन खराब, शुरू नही हुआ मतदान, मतदाताओं में आक्रोश।

अटेर विधानसभा क्षेत्र के अहरोली घाट बूथ नंबर 37 पर अभी तक शुरु नहीं हो सका मतदान। अटेर विधानसभा क्षेत्र के एंत हार मतदान केंद्र नंबर 186, 187 की ईवीएम मशीन खराब, नहीं शुरू हो सका मतदान, मशीनों को सुधारने में लगे अधिकारी, मतदान केंद्र के बाहर लंबी कतार। विधानसभा के वार्ड नंबर 8 में  राजेन्द्र कॉन्वेंट पोलिंग बूथ पर भाग 60 और 61 की ईवीएम खराब, मतदाता वोट डालने के लिए हो रहे परेशान।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !