UJJAIN: गिरफ्तारी से डर गए BJP के क्रांतिकारी सांसद, 9:58 पर पटाखा फोड़कर घर में दुबक गए | MP NEWS

08 November 2018

उज्जैन। भाजपा के स्वघोषित क्रांतिकारी सांसद चिंतामणि मालवीय ने ऐलान किया था कि 'में अपनी दीवाली अपने परम्परागत तरीके से मनाऊंगा और रात में लक्ष्मी पूजन के बाद 10 बजे के बाद ही पटाखे जलाऊंगा । हमारी हिन्दू परंपरा में किसी की भी दखलंदाजी में हरगिज बर्दाश्त नही कर सकता । मेरी धार्मिक परम्पराओं के लिए यदि मुझे जेल भी जाना पड़े तो में खुशी खुशी जेल भी जाऊंगा।' लेकिन दीपावली की रात 9:30 बजे जैसे ही पुलिस उनके दरवाजे पर पहुंची। उन्होंने इरादा बदल दिया। घर से बाहर निकले। 9:58 पर एक पटाखा फोड़ा और घर में दुबक गए।

रात 9:30 बजे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे
बता दें कि सांसद के एलान के बाद माधव नगर थाना पुलिस और प्रशासनिक अफसर उससे पहले ही उनके घर पर जा धमके थे। टीम ने वहां डेरा डाल दिया था। रात करीब 9.30 बजे जब अधिकारियों ने सांसद को बताया कि अगर आप सुप्रीम कोर्ट का आदेश नहीं मानेंगे और रात 10 बजे के बाद पटाख़ें फोड़ें तो आपके ख़िलाफ अवमानना केस दर्ज किया जाएगा एवं आपको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सांसद ने अपने समर्थकों को बुला लिया
पुलिस के पहुंचने पर सांसद ने अपने समर्थकों को इसकी सूचना दे दी। समर्थकों का एक झुंड सांसद के घर पहुंच गया। नारेबाजी करने लगा लेकिन पुलिस मौके पर डटी रही। साथ यह पुलिस ने यह भी ऐलान कर दिया कि यदि सांसद के साथ किसी और ने भी पटाखे फोड़ तो वो भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सांसद ने लिया यूटर्न 9:58 पर पटाखा फोड़कर घर चले गए
पुलिस और प्रशासन पर जब धमकी का भी असर नहीं पड़ा तो सांसद ने यूटर्न ले लिया। जेल जाने के बजाए उन्होंने घर जाना उचित समझा। 9:58 पर उन्होंने एक पटाखा फोड़ा और वापस लौट गए।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week