Advertisement

महिला शिक्षक को फंसाया, अश्लील VIDEO बनाया और ब्लैकमेल करने लगा, गिरफ्तार | MP NEWS



इंदौर। वी केयर फॉर यू ने शुक्रवार को एक डांस टीचर को गिरफ्तार किया। आरोपित पूर्व परिचित महिला शिक्षक को ब्लैकमेल कर रहा था। अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मिलने बुला रहा था। विरोध करने पर शिक्षक के भाई को अश्लील फोटो भेज दिए।

प्रकोष्ठ के मुताबिक, द्वारकापुरी थाना क्षेत्र निवासी एक महिला की शिकायत पर आरोपित पंकज उर्फ प्रिंस सूर्यवंशी निवासी सुदामा नगर (सेक्टर-डी) को गिरफ्तार किया है। पंकज डांस सिखाता है। पीड़िता ने बताया कि वह निजी स्कूल में शिक्षक है। उस वक्त पंकज भी स्कूल में नौकरी करता था। एक ही संस्थान में कार्य करने के कारण परिचय हुआ। वाट्सएप, फेसबुक पर लंबी चेटिंग करने लगे। दोनों में घनिष्ठता बढ़ती गई। दोनों मिलने-जुलने लगे। इस दौरान पंकज ने अश्लील फोटो खींच लिए और वीडियो बना लिया। 

कुछ दिन बाद महिला शिक्षक को पंकज पर शक हुआ। उसके अन्य लड़कियों से भी संबंध निकले। शिक्षक ने उससे बातचीत बंद कर दी। पंकज ने दबाव बनाया। उसे अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी। स्कूल में कॉल करने लगा। भाई से अश्लील बातें कर फोटो भेजने लगा। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत दर्ज कर शुक्रवार दोपहर आरोपित को पकड़ लिया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com