SAGAR: IG ऑफिस के पास युवक की सरेआम हत्या, लोगों तमाशा देखते रहे, VIDEO बनाया | MP NEWS

18 October 2018

सागर। यहां IG ऑफिस के पास एक युवक की सरेआम हत्या कर दी गई। मौजूद भीड़ तमाशा देखती रही। कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया परंतु हत्यारों को रोकने की कोशिश नहीं की गई। जब वो भागने लगे तब 3 हत्यारों में से एक को भीड़ ने दबोच लिया। चौंकाने वाली बात यह भी है कि पुलिस घटना के आधा घंटे बाद मौके पर पहुंची। 

घटना गोपालगंज थाना क्षेत्र में देर रात की है, जब परकोटा निवासी 20 वर्षीय तरुण यादव IG ऑफिस के पास से गुजर रहा था, तभी उस पर तीन लोगों ने हमला कर दिया। आरोपियों ने बीच सड़क पर युवक को खदेड़ा और उसके बाद बड़ी बर्बरता से उस पर चाकुओं से हमला करना शुरू कर दिया। इस हमले में तरुण गंभीर रूप से घायल हो गया। अपनी जान के लिए तड़पते युवक को इलाज के लिए बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज सागर में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान वह मौत से जंग हार गया और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बीच सड़क हुई इस वारदात को कोई समझ पाता, इससे पहले ही दो आरोपी फरार हो गए। लेकिन भीड़ ने एक आरोपी को दबोच लिया। वहीं कुछ लोगों ने इस मर्डर का वीडियो बना लिया, जिसमें यह पूरा हत्याकांड रिकॉर्ड हो गया। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। वहीं चौंका देने वाली बात तो यह है कि यह घटना IG ऑफिस के पास हुई और वहां से कुछ ही दूरी पर गोपालगंज थाना भी है, लेकिन पुलिस को वहां पहुंचने में आधे घंटे से ज्यादा वक्त लग गया। जिसके चलते युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। फिलहाल पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week