Advertisement

मलैया के बाद यशोधरा राजे ने भी शिवराज सिंह पर तंज कसा | MP NEWS



भोपाल। पिछले दिनों बजट को लेकर वित्तमंत्री जयंत मलैया ने सीएम शिवराज सिंह पर एक तंज कसा था। आज भाजपा सरकार की खेल मंत्री यशोधरा राजे ने भी चुटकी ले ली। उन्होंने बताया कि किस तरह मध्यप्रदेश में खेलों को नजरअंदाज किया जाता है। खेल विभाग बजट के लिए तरसता रहता है। 

यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि खेल विभाग के पास बजट की कमी है। दूसरे विभागों में जहां बजट में 3 से 4 जीरो लगते हैं, वहीं हमारे यहां के बजट में केवल एक जीरो लगा होता है। अपने पांच साल के कार्यकाल पर सिंधिया ने कहा कि मैंने जो वचन सीएम को दिया था उस पर मैं खरी उतरी हूं. अपने मंत्रालय की उपलब्धियों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि जापानी टूरिस्ट को आर्कषित करने के लिए मैंने सांची में गोल्फ कोर्स खोलने की कोशिश भी की थी। 

गौरतलब है कि हाल ही में प्रदेश के वित्त मंत्री जयंत मलैया ने भी दमोह में एक भूमि पूजन कार्यक्रम में बजट और घोषणा पर कहा, 'जिस दिन मुख्यमंत्री दमोह आएंगे मेडिकल कॉलेज की घोषणा उनसे करा लूंगा, क्योंकि मैं वित्त मंत्री हूं, घोषणा तब करता हूं जब हमारे खाते में पैसा आ जाए। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com