Advertisement

दिग्विजय सिंह को काले झंडे दिखाए, कंषाना ने हमला किया | MORENA MP NEWS



ग्वालियर। खबर मध्यप्रदेश के मुरैना ने आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां एससी/एसटी एक्ट में हुए संशोधन का विरोध कर रहे लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस में एकता के लिए यात्रा पर निकले दिग्विजय सिंह को काले झंडे दिखाए। 

कंषाना ने प्रदर्शनकारियों पर हमला कर दिया
बताया जा रहा है कि दिग्विजय सिंह के नजदीक एवं पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता एदल सिंह कंषाना के बेटे कप्तान कंषाना ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रदर्शनकारियों पर हमला बोल दिया। जबकि प्रदर्शनकारी शांतिपूर्वक अपना विरोध दर्ज करा रहे थे। कंषाना के खिलाफ सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में एफआईआर हेतु आवेदन दिया गया है। 

राहुल गांधी के कार्यक्रम में आए थे दिग्विजय सिंह
अपने बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहने वाले दिग्विजय सिंह राहुल गांधी के कार्यक्रम में शामिल होने शताब्दी एक्सप्रेस से मुरैना पहुंचे थे। सवर्ण समाज ने उन्हें काले झंडे दिखाए। वहीं इस विरोध प्रदर्शन से नाराज उनके समर्थक पूर्व मंत्री एदल सिंह कसाना के बेटे कप्तान कसाना व उनके साथियों ने प्रदर्शनकारियों पर हमला कर दिया जिससे कुछ कार्यकर्ता घायल भी हो गए।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com