Loading...

DINDORI में कांग्रेस की राम यात्रा का रथ जब्त | MP ELECTION NEWS

जबलपुर। मध्यप्रदेश के डिंडोरी जिले से खबर आ रही है। यहां प्रशासन ने कांग्रेस की राम वन गमन यात्रा का रथ जब्त कर लिया है। एसडीएम अमित कुमार बम्हरोलिया ने यह कार्रवाई की है। उनका कहना है कि आचार संहिता के साथ धारा 144 भी लागू है। रथ यात्रा से धारा 144 का उल्लंघन हुआ है अत: रथ को जब्त कर उसे पुलिस क हवाले कर दिया गया है। 

एसडीएम अमित कुमार बम्हरोलिया ने जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा के जिला उपाध्यक्ष टेकेश्वर साहू ने उन्हें लिखित में शिकायत की है। शिकायत में कहा गया है कि यात्रा के प्रभारी हरिशंकर के द्वारा मीडिया में दिए बयान में धार्मिक भावनाओं के माध्यम से कहीं न कहीं राजनैतिक अभिव्यक्ति का प्रचार प्रसार करने का प्रयास किया गया है क्योंकि उनके भाषा मे प्रदर्शित भी हो रहा है। मामले को गंभीरता से लेते हुए जैसे ही यात्रा ने डिंडौरी जिले की सीमा में प्रवेश किया, उसी वक्त एसडीएम ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए रथ को जब्त कर शहपुरा थाने के हवाले कर दिया।

भाजपा के जिला उपाध्यक्ष टेकेश्वर साहू को जैसे ही हरिशंकर शुक्ला द्वारा दिये बयान की जानकारी लगी वैसे ही इन्होंने इसकी लिखित शिकायत शहपुरा थाने में की। जहाँ कार्यवाही करते हुए निर्वाचन अधिकारी शहपुरा की संयुक्त टीम ने रथ को जब्त कर लिया। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com