BREAKING NEWS: बसपा के बाद सपा ने भी कमलनाथ को ठेंगा दिखाया | MP ELECTION NEWS

Advertisement

BREAKING NEWS: बसपा के बाद सपा ने भी कमलनाथ को ठेंगा दिखाया | MP ELECTION NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश में मैनेजेमेंट के माहिर खिलाड़ी कमलनाथ के सारे दांव उलट पड़ रहे हैं। उन्होंने बड़े आत्मविश्वास के साथ बसपा से गठबंधन का ऐलान किया था पंरतु मायावती ने जैसे तमाचा जड़कर मना किया। फिर उन्होंने अपनी बिफलता छुपाते हुए सपा का नाम लिया लेकिन आज सपा ने भी टका सा जवाब देते हुए इंकार कर दिया है। 

उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा चीफ अखिलेश यादव ने कहा कि मध्यप्रदेश में समाजवादी पार्टी कांग्रेस से गठबंधन नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि हमने कांग्रेस का काफी इंतजार किया और अंतत: यह फैसला लेना पड़ा। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में बसपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ सकते हैं। बता दें कि अखिलेश यादव मध्यप्रदेश की सभी छोटी पार्टियों के महागठबंधन में शामिल हो चुके हैं। इसमें कांग्रेस शामिल नहीं है। 

अखिलेश भोपाल आए थे, कमलनाथ ने मिलने का वक्त तक नहीं दिया था
जुलाई 2018 में समाजवादी पार्टी के मुखिया और राहुल गांधी के युवा मित्र अखिलेश यादव 2 दिन से भोपाल में रहे। वो कांग्रेस के साथ गठबंधन का ऐलान करने आए थे परंतु कमलनाथ ने उनसे मुलाकात तक नहीं की। उम्मीद थी दोनों की संयुक्त प्रेसवार्ता होगी परंतु ऐसा कुछ नहीं हुआ। उन दिनों कमलनाथ की प्राथमिकता बसपा थी और वो खुश को मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री मान चुके थे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com